महाराष्ट्र

अमरावती हत्याकांड में महाराष्ट्र एटीएस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

RAO JI
2 July 2022 4:16 PM GMT
अमरावती हत्याकांड में महाराष्ट्र एटीएस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
x
गिरफ्तार

महाराष्ट्र के अमरावती मर्डर केस में महाराष्ट्र एटीएस (ATS) की टीम ने हत्याकांड के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का मास्टरमाइंड अभी भी फरार है. आपको बता दें कि अमरावती (Amravati) में 22 जून एक 50 वर्षीय शख्स की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. एटीएस ने अपनी जांच में पाया कि इस हत्या के पीछे भी नूपुर शर्मा का समर्थन की वजह थी. इस हत्याकांड को एटीएस आतंकी हमले के एंगल से जांच कर रही है.

मारा गया व्यक्ति मेडिकल स्टोर की दुकान चलाता है और उसने भी सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. आपको बता दें कि मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में भी ठीक इसी तरह की हत्या हुई थी.ATS इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या इन हत्यारों ने भी उदयपुर में की गई दर्जी कन्हैयालाल की तरह हत्या का पटर्न तो नहीं अपनाया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम भी जारी कर दिए गए हैं. लेकिन अभी भी घटना का मास्टरमाइंड फरार है.

मुदासिर अहमद उर्फ ​​सोनू राजा शकीब्राहिम
शाहरुख पठान उर्फ ​​बादशाह हिदायत खान
अब्दुल तौफीक उर्फ ​​नानू शेख तस्लीम
शोहेब खान उर्फ ​​बुरिया साबिर खान
अतिप रशीद आदिल रशीफ़
डॉ. युसूफ खान बहादुर खान
अमरावती में हुई थी शख्स की गलाकाटकर हत्या
महाराष्ट्र के अमरावती में 22 जून को एक 50 वर्षीय उमेश कोल्हे नामके शख्स की गला काट कर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में अमरावती पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित शख्स मेडिकल स्टोर चलाता है उसने नुपूर शर्मा का समर्थन किया था... बताया जा रहा है की हत्या के पीछे यह वजह हो सकती है. फेसबुक पर नुपुर के समर्थन में पोस्ट लिखा था. NIA की एक टीम आज अमरावती भी जांच के लिए पहुंची है. पुलिस सूत्रों का कहना है की सभी आरोपियों ने बताया है की एक शख्स के कहने पर उन्होंने यह हत्या की है. पुलिस मास्टर माइंड की तलाश कर रही है. इस मामले में लॉ एंड ऑडर खराब ना हो इसलिए पुलिस इस मामले को ज्यागा बाहर नहीं आने दे रही है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta