महाराष्ट्र

इंडिया पोस्ट मुंबई ने ग्रुप सी पदों पर निकाली भर्ती, इस तारीख के पहले ऑफलाइन करें अप्लाई

Kunti Dhruw
17 April 2022 2:55 PM GMT
इंडिया पोस्ट मुंबई ने ग्रुप सी पदों पर निकाली भर्ती, इस तारीख के पहले ऑफलाइन करें अप्लाई
x
इंडिया पोस्ट (India Post) मुंबई (Mumbai Jobs) ने समूह ग पदों (India Post Mumbai Group C Recruitment 2022) के लिए भर्तियां निकाली हैं.

इंडिया पोस्ट (India Post) मुंबई (Mumbai Jobs) ने समूह ग पदों (India Post Mumbai Group C Recruitment 2022) के लिए भर्तियां निकाली हैं. वे कैंडिडेट्स जो मुंबई में सरकारी नौकरी (Mumbai Government Job) की तलाश कर रहे हों, वे इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई (Mumbai Sarkari Naukri) कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए इंडिया पोस्ट की ऑफीशियल वेबसाइट का पता है – indiapost.gov.in ये पद कुशल कारीगरों के लिए हैं. इस वेबसाइट पर अप्लाई करने के बाद कैंडिडेट्स को मुंबई के पते पर एप्लीकेशन की हार्डकॉपी भी भेजनी है.


वैकेंसी विवरण –

इस भर्ती प्रक्रिया (India Post Recruitment 2022) के माध्यम से संस्थान में कुल 9 पद भरे जाएंगे. इनका डिटेल इस प्रकार है.

मैकेनिक (मोटर वेहिकल) – 5 पद


इलेक्ट्रिकल – 2 पद

टायरमैन – 1 पद

लोहार – 1 पद

कौन है आवेदन के लिए योग्य –

इन पदों के लिए किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 8वीं पास कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं जिनके पास संबंधित क्षेत्र में काम करने का कम से कम एक साल का अनुभव हो. संबंधित ट्रेड में सरकारी संस्थान से या किसी तकनीकी संस्थान से सर्टिफिकेट कोर्स किए कैंडिडेट भी अप्लाई कर सकते हैं.

मैकेनिक पद के लिए वे ही कैंडिडेट अप्लाई करें जिनके पास हेवी वेहिकल चलाने का लाइसेंस हो. इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 30 वर्ष है.

कैसे होगा चयन –

सबसे पहले योग्य कैंडिडेट्स का चुनाव एप्लीकेशन के आधार पर होगा. एप्लीकेशन इस बेसिस पर सेलेक्ट होंगे जब कैंडिडेट सभी अर्हताएं पूरी करते होंगे. इसके बाद उन्हें अलग से डाक द्वारा सिलेबस और परीक्षा तारीख के बारे में बताया जाएगा.

इस पते पर भेजें आवेदन –

ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरें और उसे डाउनलोड करके साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर इस पते पर भेज दें - वरिष्ठ प्रबंधक (जेएजी), मेल मोटर सर्विस, 134-ए, सुदाम कालू अहिरे मार्ग, वर्ली, मुंबई- 400018.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta