महाराष्ट्र

दहेज को लेकर पति ने पत्नी को किया प्रताड़ित, शारीरिक संबंध बनाने के लिए की मजबूर

Kunti Dhruw
13 Feb 2022 6:39 PM GMT
दहेज को लेकर पति ने पत्नी को किया प्रताड़ित, शारीरिक संबंध बनाने के लिए की मजबूर
x
अपराध की एक और चौंकाने वाली घटना महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आई.

महाराष्ट्र: अपराध की एक और चौंकाने वाली घटना महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आई, जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 30 वर्षीय पत्नी को अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और यहां तक ​​कि पिछले 2 वर्षों में दहेज के लिए उसे और उसके परिवार के सदस्यों को मानसिक रूप से परेशान किया। प्रताड़ना के बाद महिला ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया।

मामले पर टिप्पणी करते हुए, पुलिस ने कहा कि युगल मलाड के कुरार गांव में रहता है और महिला बिहार की रहने वाली है। महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए अपनी शिकायत में कहा कि उसके पति ने उसे 2 मार्च, 2020 से प्रताड़ित किया।
चौंकाने वाले प्रकरण पर और जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा, ''उसका पति अक्सर दहेज को लेकर उसे ताना मारता था कि उसे उसके और उसके परिवार के लिए कुछ नहीं मिला. रिपोर्ट के अनुसार, बिहार में भूमि जो उनकी मां के नाम पर उनके नाम पर है। प्रताड़ना के बारे में आगे बताते हुए महिला ने कहा कि आरोपी अक्सर उसकी मर्जी के खिलाफ उसे अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था।
इस बीच, भाभी पर भी धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल, आरोपी फरार है, फिर भी उसे जल्द से जल्द पकड़ने के सभी प्रयास किए जा रहे हैं और आरोपी को पकड़ने के लिए टीम पहले ही पुणे भेजी जा चुकी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta