महाराष्ट्र

HC ने 12 अक्टूबर तक दक्षिण मुंबई के रेस्तरां लीज पर यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया

Bharti sahu
2 Oct 2022 3:29 PM GMT
HC ने 12 अक्टूबर तक दक्षिण मुंबई के रेस्तरां लीज पर यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया
x
जैसे ही दक्षिण मुंबई के एक रेस्तरां कॉपर चिमनी का पट्टा बंद हुआ और शहर की दीवानी अदालत ने इसके खिलाफ एक आदेश पारित किया, इसने बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया जहां 12 अक्टूबर तक यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया गया है

जैसे ही दक्षिण मुंबई के एक रेस्तरां कॉपर चिमनी का पट्टा बंद हुआ और शहर की दीवानी अदालत ने इसके खिलाफ एक आदेश पारित किया, इसने बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया जहां 12 अक्टूबर तक यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया गया है।

किले में लोकप्रिय रेस्टोरेंट कॉपर चिमनी का काला घोड़ा आउटलेट विवाद का विषय था। परिसर के मालिक ने रेस्तरां को 30 सितंबर तक संपत्ति खाली करने का नोटिस जारी किया क्योंकि इसकी पांच साल की लीज समाप्त हो गई थी।
रेस्तरां का संचालन करने वाली संस्था ने डीलक्स कैटरर्स बनाम नारायणी एसोसिएट्स और अन्य में बॉम्बे उच्च न्यायालय का रुख किया। मामले की सुनवाई 12 अक्टूबर को होगी, लेकिन तब तक कोर्ट ने दोनों पक्षों से यथास्थिति बनाए रखने को कहा।
27 सितंबर को, सिटी सिविल कोर्ट ने संपत्ति मालिकों के पक्ष में एक याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद शुक्रवार तक रेस्तरां मालिक डीलक्स कैटरर्स को खाली करने का नोटिस जारी किया गया था, जिसके खिलाफ एचसी से संपर्क किया गया था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta