महाराष्ट्र

युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

Kunti Dhruw
23 Jan 2022 7:50 AM GMT
युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार आरोपी गिरफ्तार
x
महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के शिवाजी नगर में 19 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के शिवाजी नगर में 19 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अर्जुन राजने ने बताया कि दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार किए गए चार लोगों में दो नाबालिग हैं। पुलिस ने बताया कि युवती से कथित तौर पर शनिवार तड़के चार लोगों ने दुष्कर्म किया था। शिवाजी नगर इलाके में हुई इस घटना में शामिल तीन लोगों को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं चौथे आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 4.30 बजे शिवाजी नगर में युवती काम से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान आरोपियों ने उसे रोका। उनमें से एक आरोपी ने युवती से कहा कि उन्हें कुछ काम है और वह उससे बात करना चाहते हैं। इसके बाद आरोपी उसे एक झुग्गी के एक कमरे में ले गए और दुष्कर्म किया।
यहां पर हैवानियत को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 376 (दुष्कर्म) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अन्य संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta