महाराष्ट्र

पहले किया युवती का रेप, फिर आरोपियों ने बेरहमी से की हत्या, चाकुओं से 26 बार वार

Admin1
28 Nov 2021 11:27 AM GMT
पहले किया युवती का रेप, फिर आरोपियों ने बेरहमी से की हत्या, चाकुओं से 26 बार वार
x
पुलिस ने मामले का किया खुलासा।

मुंबई: मुंबई के कुर्ला में युवती की रेप के बाद हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि युवती की बेरहमी से हत्या की गई है. आरोपियों ने पीड़िता के शरीर पर चाकुओं से 26 बार हमला किया था. वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपियों ने हथौड़े से युवती का सिर फोड़ दिया था. इससे युवती की एक आंख भी बाहर निकल गई थी.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी रिजवान शेख और उसके दोस्त फैजल शेख को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पीड़िता को उसके घर से वारदात वाली जगह लेकर गया था. जहां पहले से उसका दोस्त इंतजार कर रहा था. खाली इमारत में पहुंचने के बाद आरोपी ने युवती पर चाकुओं से लगातार 26 बार हमला किया. इस दौरान युवती की गर्दन और पेट को निशाना बनाया.
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह और युवती रिलेशनशिप में थे. लिहाजा युवती शादी के लिए आरोपी पर दबाव बना रही थी. लेकिन आरोपी युवती से शादी नहीं करना चाहता था. वह उससे पीछा छुटाना चाह रहा था. इसलिए उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर युवती की हत्या की साजिश रची थी.
डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि पुलिस को शव क्षत-विक्षत हालत में मिला था. यह हमारे लिए बड़ी चुनौती थी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था, जिसमें हत्या से पहले रेप की पुष्टि हुई. बता दें कि 27 नवंबर को मुंबई के कुर्ला में वीबी नगर पुलिस ने एचडीआईएल कॉलोनी में एक खाली इमारत की छत पर युवती का शव मिला था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it