महाराष्ट्र

60 फीट गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत

Rani Sahu
13 May 2022 10:21 AM GMT
60 फीट गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत
x
महाराष्ट्र के बीड जिले की आष्टी तहसील में हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है

महाराष्ट्र के बीड जिले की आष्टी तहसील में हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है और एक व्यक्ति घायल हुआ है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर 60 फुट गहरी खाई में गिरी है। मरने वाले चारों एक ही परिवार से हैं। घायल शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज जिला हॉस्पिटल में जारी है।

आष्टी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान सतीश पंजुमल टेकवानी (58), उसके दो भाइयों शंकर (46) एवं सुनील (48) और भतीजे लखन महेश टेकवानी (20) के रूप में हुई है। दुर्घटना में उनका एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गया है। ये सभी लोग बीड के रहने वाले थे और बीड शहर से अहमदनगर जिले की ओर जा रहे थे, तभी कार 60 फुट गहरी खाई में गिर गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल को अहमदनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
टेकवानी परिवार में पसरा मातम
पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस उपनिरीक्षक रवि देशमाने, पुलिस कर्मी प्रल्हाद देवडे, लुईस पवार सहित दस्ता मौके पर पहुंचा और शव को खाई से बाहर निकालकर पंचनामा कर पास के कड़ा प्राथमिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया। चालक नीरज टेकवानी का अस्पताल में उपचार जारी है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से बीड के इस काम घर में मातम पसरा हुआ है।
नोएडा में हुई बारामती के चार श्रद्धालुओं की मौत
चारधाम यात्रा के लिए तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक जीप नोएडा के पास दर्दनाक दुर्घटना का शिकार हो गई है। इस हादसे में बारामती के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बताया जा रहा है कि वाहन में सात लोग सवार थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta