महाराष्ट्र

60 फुट नीचे खाई में गिरी बस, 4 लोगों की मौत, 25 घायल

Rani Sahu
8 May 2022 11:49 AM GMT
60 फुट नीचे खाई में गिरी बस, 4 लोगों की मौत, 25 घायल
x
महाराष्ट्र (Maharshtra) के माणगांव के पास घोणसे घाट में एक बस उलट (Bus Overturns) कर 60 फुट नीचे गिर गई

महाराष्ट्र (Maharshtra) के माणगांव के पास घोणसे घाट में एक बस उलट (Bus Overturns) कर 60 फुट नीचे गिर गई. इस भीषण बस दुर्घटना (Bus accident) में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत की खबर है. यह दुर्घटना माणगांव के म्हसला के पास मोड़दार सड़क में यह हादसा हुआ. बस में कुल कितने यात्री सवार थे इसकी ठीक तरह से जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है. अब तक मिली जानकारियों के मुताबिक 4 लोगों की मौत और 25 लोग जख्मी हुए हैं. ये सभी यात्री मुंबई से सटे ठाणे के रहने वाले थे. जख्मी हुए सभी यात्रियों को म्हसला ग्रामीण अस्पताल और माणगांव उप जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

दुर्घटना की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. घटना के बारे में विस्तार से पूछताछ की जा रही है. यह प्राइवेट बस ठाणे से श्रीवर्धन की ओर जा रही थी. तभी रायगढ़ जिले के म्हसला तालुके में घोणसे घाट के पास यह बस उलट कर नीचे गिर गई. बस करीब 60 फुट नीचे जा गिरी है. दुर्घटनाग्रस्त लोगों की मदद के लिए घटनास्थल पर प्रशासन ने सारे इंतजाम लगा दिए हैं. जिले की संरक्षक मंत्री अदिति तटकरे ने भी मरने वालों के परिजनों और जख्मी लोगों से मुलाकात की.
4 लोगों की हुई मौत, 25 जख्मी लोगों का इलाज शुरू
बरसात के मौसम में दो गाड़ियों में टक्कर हुआ करती है. लेकिन यहां बस सीधे उल्ट गई. बस पलटी होने के बाद स्थानीय लोग तुरंत घटनास्थल पर मदद के लिए पहुंचे. तुरंत एंबुलेंस को बुलाया गया. पुलिस भी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई. घायलों को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दुर्घटना इतनी भयंकर थी की दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो की उपचार के दरम्यान थोड़ी ही देर में मौत हो गई. अब तक के अपडेट के मुताबिक चार लोगों की मौत हो चुकी है और पच्चीस जख्मी लोगों का इलाज शुरू है.
सभी यात्री मुंबई से सटे ठाणे के रहने वाले
सभी यात्री मुंबई से सटे ठाणे के रहने वाले हैं. किस वजह से वे लोग बस में सफर कर रहे थे, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. क्रेन की मदद से बस सीधी की जा रही है. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है. पुलिस की ओर से यह कहा गया है कि बस दुर्घटना की वजह की जांच शुरू है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta