महाराष्ट्र

दिनदहाड़े बिल्डर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने किया SIT का गठन

Kunti Dhruw
5 April 2022 3:03 PM GMT
दिनदहाड़े बिल्डर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने किया SIT का गठन
x
महाराष्ट्र के नांदेड़ से सामने आए एक चौंकाने वाले अपराध में, प्रमुख बिल्डर संजय बियाणी की उनके नांदेड़ स्थित आवास पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

महाराष्ट्र के नांदेड़ से सामने आए एक चौंकाने वाले अपराध में, प्रमुख बिल्डर संजय बियाणी की उनके नांदेड़ स्थित आवास पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना उस समय हुई जब व्यापारी शहर में अपने घर से बाहर निकल रहा था. पीड़ित संजय बियाणी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोटों के कारण उनकी जान नहीं बच सकी.

पुलिस प्रारंभिक जांच के बाद निजी रंजिश समेत किसी भी पहलू से इंकार नहीं कर रही है. पुलिस यह पता लगाने के लिए पिछले सीसीटीवी फुटेज की भी जांच करेगी कि क्या बिल्डर की हत्या से पहले अज्ञात हमलावरों ने रेकी की थी. पुलिस ने यह भी कहा कि यह बिल्डर पर सुनियोजित हमले की तरह लग रहा है. बियाणी एक प्रमुख व्यवसायी हैं जिनकी निर्माण उद्योग में उपस्थिति है और कहा जाता है कि राज्य के प्रमुख नेताओं के साथ उनके करीबी राजनीतिक संबंध हैं.
इसे लेकर नांदेड़ के एसपी प्रमोद कुमार शिवाले ने कहा, ''नांदेड़ शहर के बिल्डर-सह-डेवलपर संजय बियाणी की आज सुबह उनके घर के पास अज्ञात हमलावरों की गोली लगने से मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए. इसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.''

आरोप है कि दोपहिया वाहन पर आए आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी. घटना नांदेड़ शहर के आनंदनगर इलाके की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि हमलावरों का विवरण हासिल किया जा सके और बाद में तलाशी शुरू की जा सके. गोली लगने से बियाणी और उसका चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. शहर की प्रमुख हस्तियों में से एक पर राउंड फायरिंग ने क्षेत्र के आम नागरिकों में चिंता पैदा कर दी है और प्रारंभिक अनुमान यह है कि शूटिंग फिरौती की वसूली के लिए या व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा से बाहर थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta