महाराष्ट्र

मोबाइल फोन चोरी को लेकर किया ब्लैकमेल, दोस्त ने बेरहमी से की हत्या

Kunti Dhruw
1 March 2022 3:48 PM GMT
मोबाइल फोन चोरी को लेकर किया ब्लैकमेल, दोस्त ने बेरहमी से की हत्या
x
मुंबई में एक व्यक्ति को एक दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई में एक व्यक्ति को एक दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि दोस्त ने उसे मोबाइल फोन चोरी करने के लिए ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार तड़के एंटोप हिल इलाके में सीपीडब्ल्यूडी के गोदाम में हुई। एक सिविल ठेकेदार के साथ काम करने वाले अब्दुल सैय्यद (29) का अधजला शव मिला था। शुरू में संदेह था कि वह एक फुटपाथ पर रहने वाला था, जिसके बिस्तर में शराब के नशे में गलती से आग लग गई थी। लेकिन इलाके के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि उसके साथ एक और व्यक्ति था और शव परीक्षण से पता चला कि उसका सिर फोड़ दिया गया था।

सैयद के मालिक से पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे शख्स की पहचान हाउस पेंटर अशकुद्दीन शेख (27) के रूप में हुई। उसे सोमवार को मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस में मुंबई के दादर स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान बंगालपुरा के किस्मतनगर निवासी शेख ने पुलिस को बताया कि उसने पुणे से एक मोबाइल फोन चुराया था।
अधिकारी ने कहा कि सैयद को इसके बारे में पता था और उसने पुलिस को नहीं बताने की एवज में शेख से 3,000 रुपये की मांग की। शेख ने उसे 2,000 रुपये दिए लेकिन सैयद एक हजार रुपये और मांग रहा था। शनिवार को शेख सैयद को एक साथ शराब पीने के बाद सीपीडब्ल्यूडी के गोदाम में ले गया और कथित तौर पर उसके सिर पर पत्थर से वार किया और बाद में बिस्तर की चादर में आग लगा दी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta