महाराष्ट्र

ASI की हार्ट अटैक की वजह से गई जान, चोर का कर रहे थे पीछा

jantaserishta.com
9 Nov 2021 10:09 AM GMT
ASI की हार्ट अटैक की वजह से गई जान, चोर का कर रहे थे पीछा
x
उसे चोरी की कोशिश करता देख पठान सतर्क हो गए और चोर को पकड़ने के लिए उसकी तरफ बढ़े.

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर (Latur) में एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक (Assistant Police Sub-Inspector) की सोमवार तड़के गश्त के दौरान मौत हो गई. दरअसल, एक चोर का पीछा करने की कोशिश में उन्हें दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ गया.

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह घटना लक्ष्मी कॉलोनी इलाके में सुबह करीब चार बजे हुई. जब स्थानीय अपराध शाखा से जुड़े 56 वर्षीय अहमद खान पठान अपने सहयोगी के साथ पैदल गश्त कर रहे थे.
गश्त के दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को देखा जो एक घर में सेंध लगाने की कोशिश कर रहा था. उसे चोरी की कोशिश करता देख पठान सतर्क हो गए और चोर को पकड़ने के लिए उसकी तरफ बढ़े.
जैसे ही संदिग्ध चोर ने पुलिस को अपनी तरफ आता देखा, वो वहां से भाग निकला, पठान ने उसका पीछा किया. जब वो हाथ नहीं आया तो उन्होंने पुलिस वाहन की मदद से चोर का पीछा करने का फैसला किया. पठान गाड़ी में बैठने के लिए आगे बढ़ ही रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ गया.
पठान के परिवार में उनकी पत्नी, तीन बेटे, बहुएं और पोते-पोतियां हैं. अहमद खान पठान अपराध शाखा से जुड़े हुए थे और कुछ ही महीनों बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे. उन्हें रिटायर होने में सिर्फ़ 18 महीने ही बचे थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta