महाराष्ट्र

अकासा एयर 23 नवंबर से बेंगलुरू-पुणे उड़ानें शुरू करेगी

Bharti sahu
2 Nov 2022 12:15 PM GMT
अकासा एयर 23 नवंबर से बेंगलुरू-पुणे उड़ानें शुरू करेगी
x
अकासा एयर 23 नवंबर से बेंगलुरु से पुणे के लिए उड़ानें शुरू करेगी, जिससे शहर नई एयरलाइन के नेटवर्क में नौवां गंतव्य बन जाएगा।

अकासा एयर 23 नवंबर से बेंगलुरु से पुणे के लिए उड़ानें शुरू करेगी, जिससे शहर नई एयरलाइन के नेटवर्क में नौवां गंतव्य बन जाएगा। बुधवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि सात अगस्त से परिचालन शुरू करने वाली इस विमानन कंपनी के नवंबर के अंत तक लगभग 58 दैनिक उड़ानें और 400 साप्ताहिक उड़ानें पार करने की उम्मीद है। बढ़ती मांग के कारण, एयरलाइन ने कहा कि बेंगलुरू और मुंबई के बीच कनेक्टिविटी 23 नवंबर से छठी और सातवीं आवृत्ति के साथ बढ़ाई जाएगी, जिससे मार्ग में दैनिक सेवाओं की कुल संख्या सात हो जाएगी। 23 नवंबर को बेंगलुरु और पुणे के बीच सेवाएं शुरू करने के बाद, अकासा एयर 26 नवंबर से रूट में दूसरी फ्रीक्वेंसी शुरू करेगी। अकासा अब बेंगलुरु से सात शहरों - मुंबई, अहमदाबाद, दिल्ली, चेन्नई, कोच्चि को जोड़ने वाली 20 दैनिक उड़ानों की पेशकश करेगी।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि गुवाहाटी और पुणे। अकासा एयर के सह-संस्थापक और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी प्रवीण अय्यर ने कहा कि दो सबसे महत्वपूर्ण आईटी हब - पुणे और बेंगलुरु को जोड़ने से किफायती किराए के साथ बेहतर कनेक्टिविटी और विकल्प मिलेंगे। अकासा एयर 9 शहरों - अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, चेन्नई, मुंबई, दिल्ली, गुवाहाटी, अगरतला और पुणे में कुल 13 मार्गों के साथ अपने परिचालन को उत्तरोत्तर बढ़ा रही है। एयरलाइन ने 7 अगस्त को मुंबई से अहमदाबाद के लिए अपनी पहली उड़ान संचालित की।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta