अन्य

ऐक्ट्रेस हुई अरेस्ट, बच्ची के कपड़े उतरवाकर सैंडल से पीटने का लगा आरोप

Kunti
12 Dec 2021 5:40 PM GMT
ऐक्ट्रेस हुई अरेस्ट, बच्ची के कपड़े उतरवाकर सैंडल से पीटने का लगा आरोप
x
ऐक्ट्रेस हुई अरेस्ट

25 साल की ऐक्ट्रेस को वर्सोवा पुलिस ने घर में काम करने वाली नाबालिग बच्ची के साथ मारपीट और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस ऐक्ट्रेस पर कथित तौर पर बच्ची के कपड़े उतारवाकर उसे टॉर्चर करने का आरोप है। बताया गया है कि वक्त पर काम पूरा नहीं होने से नाराज ऐक्ट्रेस घर में काम करने वाली छोटी बच्ची के साथ मारपीट किया करती थी।

ब्रेकिंग बूम की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐक्ट्रेस पर उस बच्ची के साथ मारपीट का आरोप है। बताया जाता है कि यह ऐक्ट्रेस इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं और उन्होंने कई मौकों पर यह कहा है कि बच्ची ठीक से काम नहीं किया करती है। इस नाबालिक बच्ची ने प्रताड़ित करने की शिकायत इससे पहले कभी नहीं की। हाल में ऐक्ट्रेस ने उसे टॉर्चर ही नहीं किया बल्कि जबरन उसके कपड़े उतरवाकर वीडियोज़ और फोटोज़ लिए।

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बच्ची को सैंडल से पीटा गया, जिस वजह से उसके सिर पर चोट आई है और ट्रीटमेंट के लिए उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। बताया गया है कि जब बच्ची की बहन ने सिर पर चोट के निशान देखे तो उससे पूछताछ की और फिर उसने अपनी पूरी कहानी सुनाई। उस बच्ची को लेकर बहन फौरन पुलिस स्टेशन पहुंचीं और ऐक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में भारतीय संहिता और Protection of Children from Sexual Offences Act (POCSO) की धाराओ 326, 354 (B), 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, ऐक्ट्रेस को पता था कि बच्ची नाबालिग है, इसके बावजूद उन्होंने उसे काम पर रखा। ऐक्ट्रेस फिलहाल पुलिस की कस्टडी में हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it