महाराष्ट्र

सीएसटी जंक्शन पर व्यक्ति ने कार से पुलिस वैन को टक्कर मार दी, 3 किशोर सहित 4 गंभीर रूप से घायल

Kunti Dhruw
3 Oct 2023 6:27 PM GMT
सीएसटी जंक्शन पर व्यक्ति ने कार से पुलिस वैन को टक्कर मार दी, 3 किशोर सहित 4 गंभीर रूप से घायल
x
मुंबई : मंगलवार को मुंबई में सीएसटी जंक्शन के पास मैकडॉनल्ड्स के सामने एक 80 साल के बुजुर्ग ने टाटा टियागो कार से चार लड़कों को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन गंभीर रूप से घायल हैं और एक को मामूली चोटें आई हैं. ये चारों लड़के फुटबॉल खेलने आये थे.
आजाद मैदान पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, माहिम के रहने वाले दिलीप चटवानी टाटा टियागो कार से जीपीओ की ओर से आ रहे थे और सिग्नल से राइट टर्न ले रहे थे, तभी उनकी कार एक प्राइवेट बस से हल्की सी टकरा गई.
घटनाओं का क्रम
इसके बाद चटवानी ने वहां से जल्दी निकलने के लिए कार की स्पीड बढ़ा दी लेकिन वह कार पर नियंत्रण नहीं रख सके. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैकडॉनल्ड्स के सामने एक पुलिस वैन खड़ी थी और उसी समय चार लड़के वहां से पैदल जा रहे थे.
चटवानी की कार चारों लड़कों को टक्कर मारते हुए पुलिस वैन से जा टकराई. इस टक्कर में सद्दाम अंसारी (18), प्रवीण गुप्ता (18) और अजय गुप्ता (18) गंभीर रूप से घायल हो गए। विजय राजभर (17) को मामूली चोटें आईं।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सद्दाम अंसारी और प्रवीण गुप्ता दोनों आईसीयू में हैं जबकि अजय गुप्ता को सिर में चोट लगी है. ये सभी सेवरी इलाके के रहने वाले हैं.
चालक हिरासत में और परीक्षण
डीसीपी प्रवीण मुंढे ने बताया कि यह घटना शाम करीब 7.30 बजे की है. दिलीप चटवानी को हिरासत में ले लिया गया है और उनका मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है.
पुलिस ने बताया कि चटवानी जिस टिगो कार को चला रहे थे, वह स्वचालित थी और जब कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, तो कार के अंदर का एयर बैग खुल गया, जिसके कारण चटवानी को चोट नहीं आई।
चारों लड़के फुटबॉल खिलाड़ी हैं और GIFA स्पोर्ट्स क्लब से फुटबॉल खेलते हैं। ये लोग कोलाबा के YMCA ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने आए थे.
क्लब के कोच हरीश गोलर ने बताया कि अगले महीने उन चारों को फुटबॉल मैच खेलने बेलगाम जाना था.
Next Story