महाराष्ट्र

नवी मुंबई में 25 लाख रुपये की दो लूट के आरोप में 6 गिरफ्तार

Kunti Dhruw
23 Dec 2021 5:23 PM GMT
नवी मुंबई में 25 लाख रुपये की दो लूट के आरोप में 6 गिरफ्तार
x
नवी मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट I ने 12 नवंबर को MIDC क्षेत्र में अपने एल्युमीनियम निर्माण उद्योग में ₹ 25.32 लाख की नकद राशि ले जाने के दौरान दो कर्मचारियों को लूटने के आरोप में पुलिस होने का नाटक करते हुए.

नवी मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट I ने 12 नवंबर को MIDC क्षेत्र में अपने एल्युमीनियम निर्माण उद्योग में ₹ 25.32 लाख की नकद राशि ले जाने के दौरान दो कर्मचारियों को लूटने के आरोप में पुलिस होने का नाटक करते हुए. छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक और कार के साथ 15.18 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं। दोनों मोटरसाइकिल से ऐरोली होते हुए नवी मुंबई जा रहे थे, तभी आरोपी उनमें से एक को जबरदस्ती ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर ले गए और उसके साथ मारपीट की।
अपराध के तुरंत बाद, छह में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन मुख्य आरोपी जिसने अपराध की योजना बनाई थी और उसके पास नकदी थी, वह फरार था। मुख्य आरोपी, इमरान इस्माइल सिदतार उर्फ ​​इमरान गाची उर्फ ​​श्यामभाई (43) को ट्रैक किया गया, जब उसे लगा कि पुलिस की कोई तलाश नहीं है और वह अपने मलाड घर लौट आया।
"आरोपियों में से एक एल्युमीनियम फर्म के मालिक का पूर्व ड्राइवर था और उसने आरोपी को टिप दी थी। नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त, बिपिन कुमार सिंह ने कहा, वह उन दिनों के काम के पैटर्न से अवगत थे जब कर्मचारी ग्राहकों से बिक्री के पैसे एकत्र करते थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta