महाराष्ट्र

8 व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति के घातक हमले के बाद 2 घंटे के भीतर 5 गिरफ्तार

Kunti Dhruw
31 Aug 2023 6:19 PM GMT
8 व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति के घातक हमले के बाद 2 घंटे के भीतर 5 गिरफ्तार
x
मुंबई: 30 अगस्त को मालवणी में पुराने झगड़े के कारण आठ लोगों द्वारा एक व्यक्ति पर लाठियों, पत्थरों और बैट से हमला करने के मामले में पुलिस ने दो घंटे के भीतर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मालवणी में अंबुजवाड़ी क्षेत्र तक पहुंच को लेकर पड़ोसियों के बीच संघर्ष पैदा हुआ।
बाधित रास्ते पर झगड़ा
इजाज़, जिन्हें नासिर अब्दुल बशीर शेख (45) के नाम से भी जाना जाता है, पर आठ व्यक्तियों ने लकड़ी, पत्थर और बल्ले से हमला किया, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना को कैद करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस हवलदार सुर्वे को घटना की खबर मिली, जिसके बाद क्राइम ब्रांच यूनिट 11 के अधिकारियों ने मुखबिर और मोबाइल लोकेशन के जरिए अपराधियों का पता लगाया। साबिर बाबू अंसारी, अकबर अमीन हसन अंसारी, रेशमा मसूर सैयद उर्फ सिटी और यास्मीन तौहीन खान को अंबुजवाड़ी, मलाड से गिरफ्तार किया गया।
कुल आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. घटना बुधवार दोपहर की है.
आरोपियों ने मृतक शेख का रास्ता रोका था और उससे मुख्य आरोपी मंसूर सिटी का रास्ता रोकने के बारे में पूछताछ की. शेख ने किसी का रास्ता रोकने से इनकार किया, जिसके कारण आरोपी ने उसके सिर पर पेवर ब्लॉक से हमला कर दिया। इसके बाद अन्य लोगों ने शेख पर बांस और बल्ले से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान आरोपियों ने शेख के बेटे अमीरुद्दीन शेख को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी. इस धमकी को कैद करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं और पूछताछ जारी है. सूत्र बताते हैं कि आरोपियों पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी मंसूर सिटी को क्राइम ब्रांच के रूम 11 ने पकड़ लिया, जिसने उसे मालवणी पुलिस को सौंप दिया।
Next Story