मध्य प्रदेश

युवकों ने किया महिला पर गेंती से जानलेवा हमला, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की FIR दर्ज

Kunti Dhruw
7 Jan 2022 1:04 PM GMT
युवकों ने किया महिला पर गेंती से जानलेवा हमला, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की FIR दर्ज
x
खरगोन के झिरनिया ग्राम में एक महिला पर गेती से कुछ युवकों ने जानलेवा हमला किया।

खरगोन के झिरनिया ग्राम में एक महिला पर गेती से कुछ युवकों ने जानलेवा हमला किया। लोग घटना को देखते रहे लेकिन काफी देरतक महिला हमलावरों से अकेली ही जूझती रही। बाद में लोगों ने महिला को हमला करने वालों से किसी तरह छुड़ाया। मगर घटना का जब वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस एक्शन मोड में आई और एफआईआर दर्ज की गई।

खरगोन जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर झिरन्या थाना क्षेत्र के मारुगढ़ गांव में एक महिला जब अपने घर के सामने बैठी हुई थी। उसी समय दो युवक हाथ में मिट्टी खोदने की धारदार गेती लेकर उस महिला पर हमला कर देते हैं। महिला लोगों से बचाने की गुहार लगाती हैं लेकिन उसे बचाने कोई सामने नहीं आता। महिला और हमलावर युवकों में झूमाझटकी हो जाती हैं। इसी बीच महिला गेती को जोर से पकड़ लेती हैं। बाद में गांव के कुछ लोग उसे बचाने सामने आते हैं। इस पूरी घटना को गांव का ही एक युवक अपने मोबाईल में रिकॉड कर लेता हैं। रिकॉर्ड करने वाला युवक वीडियो में लाइव कहता जा रहा हैं कि महिला को यह आदमी घर आ कर मारने जा रहा हैं। घर बैठे गेती मारने आया हैं। वीडियो रिकॉर्ड करने वाला युवक कहता है कि हमलावर चार पांच घर के हैं। युवक वीडियो में महिला का घर भी दिखाता हैं।
वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई
खरगोन पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि महिला पर हमले का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद झिरनिया थाने में दो युवकों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया हैं। युवकों के नाम पंढरी राम सिंह और गब्बर पिता पूनम हैं दोनों ही युवक मारुगढ़ ग्राम के ही निवासी हैं। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया हैं। इस पुरे मामले में महिला को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta