मध्य प्रदेश

युवतियों को युवकों ने बहला-फुसलाकर बुलाया, फिर....

Shantanu Roy
27 Jun 2022 6:36 PM GMT
युवतियों को युवकों ने बहला-फुसलाकर बुलाया, फिर....
x
बड़ी खबर

खाचरौद। राजस्थान के दो युवकों द्वारा करीब डेढ़ साल से इंस्टाग्राम पर नगर की दो सगी बहनों से दोस्ती चल रही थी, इस बीच रविवार को दोनों युवतियों को दोनों युवकों द्वारा बहला-फुसलाकर अपने गांव बुलाया। हालांकि पुलिस, स्वजन और इंटरनेट मीडिया की सहायता से गांव पहुंचनेे के पहले ही दोनों युवतियों को ढूंढ लिया गया।

पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर से गोपाल मार्ग निवासी दो सगी बहने घर से बिना बताए कहीं चली गई थीं। इधर पुलिस एवं स्वजन ने इंटरनेट मीडिया एवं मित्रों की सहायता से युवतियों को ढूंढने का प्रयास किया। रविवार शाम को सांवरिया जी मंगलवाड़ चौराहे पर पुलिस ने दो युवतियों को पूछताछ के दौरान सही जवाब नहीं देने पर हिरासत में लिया। उनके साथ एक युवक था, जो युवकों का दोस्त था। उसने अपना नाम महेश पुत्र भंवरलाल प्रजापत निवासी पाली गांव राजस्थान जिला उदयपुर बताया। वह दोनों युवतियों को खाचरौद लेने आया था। रविवार देर रात्रि सूचना मिलने पर पुलिस एवं स्वजन सांवरिया जी मंगलवाड़ थाना पहुंचे, जहां से पुलिस दोनों युवतियों एवं ले जाने वाले युवक को खाचरौद थाने लाई। इधर युवतियों के स्वजन ने दोनों युवकों एवं उसके एक दोस्त पर बहला-फुसलाकर ले जाने का प्रकरण दर्ज कराया।
थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि दो युवतियों की इंस्टाग्राम पर राजस्थान के पाली गांव जिला उदयपुर निवासी रवि ठाकुर एवं दीपक से दोस्ती हुई थी। दोनों युवकों ने युवतियों को बहला-फुसलाकर अपने गांव बुलाया और उसके लिए उन्होंने अपने दोस्त महेश पुत्र भंवरलाल प्रजापत को खाचरौद भेजा था। पुलिस ने दोनों युवतियों एवं दोस्त महेश को सांवरिया मंगलवाड़ चौराहा से पकड़ा है। महेश एवं दोनों युवतियों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि दोनों मुख्य आरोपित रवि एवं दीपक फरार हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta