मध्य प्रदेश

शराब के नशे में पटरी पर लेट गया युवक, ऐसे बची जान

Shantanu Roy
27 Jun 2022 6:38 PM GMT
शराब के नशे में पटरी पर लेट गया युवक, ऐसे बची जान
x
बड़ी खबर

उज्जैन। शराब के नशे में एक युवक सोमवार सुबह सी कैबिन के समीप पटरी पर लेट गया, लोको पायलट ने उसे पटरी पर लेटा देखकर समय पर मालगाड़ी रोक दी। इससे युवक की जान बच गई। काफी देर तक वह पटरी से नहीं हटा तो आरपीएफ को बुलाकर उसे पटरी से हटाया और पंवासा पुलिस को सौंपा।

पंवासा टीआइ गजेंद्र पचौरिया ने बताया कि सोमवार सुबह एक युवक मक्सी रोड पर सी कैबिन के समीप पटरी पर लेट गया था। उसी दौरान विक्रम नगर स्टेशन से मालगाड़ी में गेहूं भरकर रवाना किया गया था। युवक को पटरी पर लेटे हुए देखकर मालगाड़ी के लोको पायलट ने समय पर ब्रेक लगा दिए।
इससे युवक की जान बच गई। मगर वह युवक पटरी से उठने को तैयार नहीं हुआ। इस पर लोको पायलट ने आरपीएफ को सूचना दी थी। आरपीएफ मौके पर पहुंची और उसे उठाकर पंवासा पुलिस को सौंपा था। पूछताछ में युवक ने अपना नाम मनोज निवासी मक्सी रोड बताया, उसका कहना था कि पत्नी से विवाद के बाद वह शराब पीने गया और खुदकुशी करने के लिए पटरी पर लेट गया था।
पुलिस ने मनोज के खिलाफ कोई कार्रवाई किए बगैर उसके स्वजन को बुलाकर उन्हें सौंप दिया। इस पर लोको पायलट ने आरपीएफ को सूचना दी थी। आरपीएफ मौके पर पहुंची और उसे उठाकर पंवासा पुलिस को सौंपा था। पूछताछ में युवक ने अपना नाम मनोज निवासी मक्सी रोड बताया, उसका कहना था कि पत्नी से विवाद के बाद वह शराब पीने गया और खुदकुशी करने के लिए पटरी पर लेट गया था। पुलिस ने मनोज के खिलाफ कोई कार्रवाई किए बगैर उसके स्वजन को बुलाकर उन्हें सौंप दिया।
देरी से रवाना हुई मालगाड़ी
युवक के हंगामे के कारण लोको पायलट को आरपीएफ को सूचना देना पड़ी थी। जिसके कारण मालगाड़ी को 10 मिनट देरी से रवाना किया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta