मध्य प्रदेश

महिला दो व्यक्तियों के साथ पीथमपुर पहुंची

Shantanu Roy
27 Jun 2022 6:35 PM GMT
महिला दो व्यक्तियों के साथ पीथमपुर पहुंची
x
बड़ी खबर

नागदा जंक्शन। चंबल में समाने का वीडियो वायरल करने वाली महिला प्रेमी द्वारा बाइक लेकर भेजे गए दो युवकों के साथ बुरका पहनकर बड़ा गांव होते हुए पीथमपुर प्रेमी के रिश्तेदार के यहां पहुंच गई। महिला के पति की रिश्तेदार अधिकारी ने मंडी थाने पर आकर मंडी टीआइ के साथ योजना बनाकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला तक पहुंचे। रात्रि 1 बजे महिला को नागदा लेकर आए। पुलिस ने मामले में प्रेमी सहित दो सहयोगियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया।

बिरलाग्राम उद्योग की एबीसी लाइन कालोनी निवासी 22 वर्षीय महिला ने प्रातः चंबल नदी में समा जाने का वीडियो वायरल किया था। दो दिन तक पुलिस व स्वजन नदी में ढूंढते रहे। बिरलाग्राम पुलिस ने मामले में गंभीरता नहीं दिखाई। घटना की जानकारी महिला के पति की रिश्तेदार, जो आरपीएफ में अधिकारी हैं, उन्हें लगी। उन्होंने बिरलाग्राम थाने में जाकर थाना प्रभारी से चर्चा की तो प्रतिक्रिया नहीं मिली। मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा से आधे घंटे चर्चा की। महिला अधिकारी ने अपने स्तर पर जांच की जानकारी दी।
शर्मा द्वारा की गई जांच की जानकारी मिलाई गई। जिस मार्ग से दो युवकों के साथ महिला बुरका पहनकर गई थी, उन मार्गों के सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल के नंबर ट्रेस किए गए। इस आधार पर पुलिस ने सोमवार की दोपहर गांव बेड़ावन्या निवासी लाला खान, अजय मीणा व एक अन्य को पूछताछ के लिए थाने लाए। इनकी निशानदेही पर शाम 5.30 बजे पुलिस दल पीथमपुर पहुंचा। प्रेमी के रिश्तेदार के घर से महिला को नागदा थाने लेकर आए। इसके पूर्व ही बड़ावदा थाना क्षेत्र के गांव खजूरिया से महिला के प्रेमी व घटना के मास्टर माइंड सादिक मंसूरी को पकड़कर ले आए थे। पुलिस ने सादिक मंसूरी, लाला खान व अजय मीणा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया।
भेजने वाले का फोटो वाट्सएप पर दिया था प्रेमी ने
महिला का प्रेम प्रसंग गांव खजूरिया निवासी सादिक मंसूरी से शादी के पूर्व से ही चल रहा था। शादी के बाद भी दोनों की लगातार मोबाइल पर चर्चा होती थी। प्रेमी ने 20 जून को यह प्लानिंग बनाई थी। प्रेमी गांव में ही था। उसने अपने दो मित्र लाला खान व अजय मीणा को महिला को लेने भेजा था। इसके पूर्व उसने महिला को लाला खान का फोटो वाट्सएप कर बताया था कि इसके साथ तुमको जाना है। घटना के बाद स्वजन द्वारा बताए जाने पर सादिक को बड़ावदा पुलिस ने बुलाकर पूछताछ की लेकिन उसने कुछ नहीं स्वीकारा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta