Top
मध्य प्रदेश

कोरोना काल में शराब पार्टी, हुई हवाई फायरिंग, 16 लोग पकड़ाए

Shantanu
24 Nov 2020 3:11 AM GMT
कोरोना काल में शराब पार्टी, हुई हवाई फायरिंग, 16 लोग पकड़ाए
x

फाइल फोटो 

कोविड-19 की रोकथाम के लिए यहां लागू रात का कर्फ्यू तोड़कर शराब पार्टी में शामिल होने पर पुलिस ने छह युवतियों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस पार्टी के दौरान खुशी में हवा में गोलियां भी दागी गई थीं. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि शराब पार्टी में शामिल 16 लोगों को भारतीय दंड विधान की धारा 188 (किसी सरकारी अधिकारी का आदेश नहीं मानना) और धारा 269 (ऐसा लापरवाही भरा काम करना जिससे किसी जानलेवा बीमारी का संक्रमण फैलने का खतरा हो) के तहत रविवार रात द्वारकापुरी क्षेत्र के पैराडाइज गार्डन से गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सूचीबद्ध बदमाश गौरव पुरी उर्फ मोंटू शामिल है. उसके कब्जे से अवैध देशी पिस्तौल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की सम्बद्ध धाराओं के साथ ही शस्त्र अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

अधिकारी ने बताया कि शराब पार्टी में तेज आवाज में संगीत बजाया जा रहा था और बार बालाओं को भी बुलाया गया था. पार्टी में शामिल लोगों ने कोविड-19 से बचाव के लिए मास्क नहीं पहन रखा था और वे शारीरिक दूरी के दिशा-निर्देश का उल्लंघन करते हुए नशे में डूबकर नाच रहे थे.

उन्होंने बताया कि मौके से चार पहियों वाली तीन गाड़ियां और एक बाइक के साथ ही लैपटॉप और शराब की बोतलें जब्त की गई हैं. गौरतलब है कि इंदौर, राज्य में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला है. आधिकारिक जानकारी के मुताबिक करीब 35 लाख की आबादी वाले जिले में 24 मार्च से लेकर 22 नवम्बर तक महामारी के कुल 38,247 मरीज मिले हैं. इनमें से 735 मरीजों की मौत हो चुकी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it