Top
मध्य प्रदेश

VIDEO: एलपीजी के 300 सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, धमाकों से दहल उठा इलाका

Mohit
29 Sep 2020 11:46 AM GMT
VIDEO: एलपीजी के 300 सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, धमाकों से दहल उठा इलाका
x

VIDEO: एलपीजी के 300 सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, धमाकों से दहल उठा इलाका

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एलपीजी के 300 सिलेंडर से लदे एक ट्रक में आग लग गई। इसकी वजह से ट्रक में लदे

जनता से रिश्ता वेबडेस्कमध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एलपीजी के 300 सिलेंडर से लदे एक ट्रक में आग लग गई। इसकी वजह से ट्रक में लदे सिलेंडरों में विस्फोट हो गया। एक बाद एक सभी सिलेंडर फटते चले गए। धमाकों की आवाज कई किलोमीटर तक सुनी गई और पूरा इलाका दहल उठा।

घटना मंगलवार तड़के की है। होशंगाबाद के बाबई कस्बे में पुल को पार सकते समय ट्रक में आग लग गई और सिलेंडरों में ब्लास्ट होने लगा। बाबई पुलिस स्टेशन के इनचार्ज आशीष पवार ने कहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। ट्रक के चालक ने सही समय पर निकलकर अपनी जान बचा ली।

उन्होंने कहा कि पुल पर दोनों तरफ से आवाजाही को रोक दिया गया और दमकल विभाग के साथ स्थानीय लोगों के सहयोग से आग को काबू किया गया। अभी यह पता नहीं लगा है कि आग किस वजह से लगी। पवार ने कहा कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक ट्रक में 300 सिलेंडर लदे थे। लेकिन सही संख्या का पता ऑइल कंपनी के अधिकारियों से संपर्क के बाद ही चलेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि धमाकों की वजह से इलाके में लोग चिंतित हो उठे। धमकों की आवाज काफी दूर तक सुनी गई। उस समय सड़क पर मौजूद कुछ लोगों ने इसे मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने इस मामले मं केस दर्ज कर लिया है और मामले की तहकीकत शुरू कर दी गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it