मध्य प्रदेश

अज्ञात वाहन ने मारी जीप को टक्कर, दो की मौके पर मौत

Shantanu Roy
14 May 2022 11:59 AM GMT
अज्ञात वाहन ने मारी जीप को टक्कर, दो की मौके पर मौत
x

ग्वालियर। ग्वालियर में डबरा के पास नेशनल हाइवे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हाे गया। यहां अर्रु तिराहे के पास अज्ञात वाहन ने बाेलेराे वाहन में टक्कर मार दी। इस हादसे में दाे लाेगाें की घटना स्थल पर ही माैत हाे गई, जबकि दाे लाेगाें काे गंभीर चाेटें आई हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी माैके पर पहुंच गई। इसके बाद शवाें काे पीएम के लिए पहुंचाने के साथ ही घायलाें काे इलाज के लिए डबरा सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत काे देखते हुए उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

बाेलेराे वाहन में चार लाेग सवार थे, जाे झांसी से ग्वालियर की तरफ आ रहे थे। इसी दाैरान नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार वाहन ने बाेलेराे काे टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बाेलेराे के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी की हालत काे देखकर लग रहा था कि किसी भारी वाहन से टक्कर हुई है।
आसपास से निकल रहे वाहन चालकाें ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस काे दी। पुलिस ने माैके पर पहुंचकर बाेलेराे वाहन में फंसे लाेगाें काे जैसे-तैसे बाहर निकाला। इस हादसे में दाे की घटनास्थल पर ही माैत हाे गई थी। जबकि दाे लाेगाें की हालत काफी गंभीर थी।
पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस के जरिए घायलाें काे इलाज के लिए सिविल अस्पताल डबरा पहुंचाया। जबकि शवाें काे पाेस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया। घायलाें की गंभीर हालत काे देखते हुए डाक्टराें ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta