मध्य प्रदेश

सिविल लाइन इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, चालक फरार

Shantanu Roy
8 Feb 2022 9:58 AM GMT
सिविल लाइन इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, चालक फरार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मध्यप्रदेश। हाईवे पर अंधाधुन तरीके से चल रहे बड़े-बड़े वाहनो से आए दिन दुर्घटना की खबर आती ही रहती है। मुरैना – छोन्धा टोल प्लाजा पर भी एक ऐसी ही घटना देखने को मिली। नेशनल हाईवे 3 टोल प्लाजा पर तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर ने खड़ी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हाईवे पर खड़ी मोटर साइकिल में तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर ने इतनी जबरजस्त टक्कर मारी की बाइक में आग लग गई।

जानकारी के लिए आपको बतादें कि ग्वालियर से मुरैना की तरफ आ रहे मोटरसाइकिल सवार ने अपनी मोटरसाइकिल को टोल प्लाजा के पास हाईवे के किनारे सुरक्षित खड़ा कर दिया। वहीं दूसरी तरफ पीछे से तेज रफ्तार में एक कंटेनर दौड़ा चला आ रहा था और सड़क किनारे खड़ी इस बाइक को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि कंटेनर समेत मोटर साइकिल लगभग 100 मीटर तक घसीटती चली गई।


कंटेनर की जोरदार टक्कर की वजह से मोटर साइकिल में मौके पर ही भीषण आग लग गई और लोगों की अफरा-तफरा मच गई। टक्कर मारने के तुरंत बाद कंटेनर चालक मौके पर से फरार हो गया। जिसके बाद से ही सिविल लाइन थाना पुलिस कंटेनर चालक की तलाश में जुटी हुई है।

तेज रफ्तार से कंटेनर चालक ने जिस तरह से मोटर साइकिल में टक्कर मारी तो यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इसके साथ ही टोल कर्मचारी ने कंटेनर को रोकने की भी कोशिश की थी लेकिन चालक बड़ी ही स्पीड से कंटेनर को भगाता ले गया। अच्छी बात यह है कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta