मध्य प्रदेश

दर्दनाक हादसा: मोबाइल की बैटरी से खेल रही 8 साल की बच्‍ची के हाथ में बैटरी में ब्‍लास्‍ट,गंभीर रूप से घायल

RAO JI
11 July 2022 2:30 PM GMT
दर्दनाक हादसा: मोबाइल की बैटरी से खेल रही 8 साल की बच्‍ची के हाथ में बैटरी में ब्‍लास्‍ट,गंभीर रूप से घायल
x
दर्दनाक हादसा:

सागर: मध्‍य प्रदेश के सागर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. सागर के जैसीनगर थाना अंतर्गत गेहलपुर में सोमवार सुबह सीताराम धानक की 8 वर्षीय बालिका सरोज मोबाइल की बैटरी से खेल रही थी, तभी अचानक मोबाइल की बैटरी में ब्लास्ट हो गया.

गंभीर रूप से घायल हो गई लड़की
ब्‍लास्‍ट में सरोज गंभीर रूप से घायल हो गई, लहूलुहान हालत में परिजन तुरंत सरोज को लेकर जैसीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए सागर रेफर किया गया.
पेट और सीने बुरी तरह झुलसा
सागर की बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में सरोज को भर्ती कराया गया है. बैटरी मे ब्लास्ट होने से सरोज के हाथ,पेट और सीना बुरी तरह से झुलस गए हैं. फिलहाल मेडिकल कॉलेज में सरोज का का इलाज जारी है.
कमरे से आई चीखने की आवाज
सरोज की मां ज्योति ने बताया कि रोज की तरह उसके बच्चे घर पर खेल रहे थे. सरोज कहीं से कीपैड मोबाइल की बैटरी ले आई थी. घर के कमरे में वह बैटरी से खेल रही थी, तभी उसे कमरे से चीखने की आवाज सुनाई दी. कमरे में जाकर देखा तो सरोज लहूलुहान हालत में थी. मोबाइल की बैटरी ब्लास्ट होने के कारण सरोज के दाएं हाथ का पंजा लहूलुहान था.
और भी बड़ा हो सकता था हादसा
सरोज के चेहरे, पेट, हाथ और पैर में भी बैटरी के प्लास्टिक और धातु के टुकड़े घुसे हुए थे. गनीमत से घटना के समय सरोज के पास उसके भाई-बहन नहीं थे वरना वह भी बैटरी ब्लास्ट की चपेट में आ जाते. सरोज को तुरंत जैसीनगर के स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे सागर रेफर कर दिया. सरोज को बीएमसी के वार्ड नंबर 9 में 17 नंबर बेड में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल सरोज की हालत गंभीर है.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta