मध्य प्रदेश

देवी विसर्जन कर लौट रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, तीन की मौत

Rani Sahu
6 Oct 2022 6:49 AM GMT
देवी विसर्जन कर लौट रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, तीन की मौत
x
रीवा, (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में देवी प्रतिमा का विसर्जन कर रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई इस हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। वहीं 20 से ज्यादा घायल हो गए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नईगढ़ी थाना क्षेत्र में अष्टभुजा माता मंदिर स्थित देवल आहार नदी में श्रद्धालु मूर्ति का विसर्जन करने गए थे। जब यह श्रद्धालु मूर्ति विसर्जन कर ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर लौट रहे थे तभी सुमेदा गांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली एक गड्ढे में फंस गई और पलट गई।
इस हादसे में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस की मदद से मऊगंज स्थित सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल श्रद्धालुओं को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल लाया गया है और उनका उपचार जारी है।
पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, वहीं 20 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
रीवा के कलेक्टर मनोज पुष्प ने इस हादसे का शिकार बने तीनों लोगों के परिवार वालों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है ।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta