मध्य प्रदेश

पर्स और मोबाइल लूटने वाले को पकड़ने के लिए युवती ने 7 किमी तक किया पीछा, फिर हुआ ऐसा

Kunti
15 Jan 2022 6:04 PM GMT
पर्स और मोबाइल लूटने वाले को पकड़ने के लिए युवती ने 7 किमी तक किया पीछा, फिर हुआ ऐसा
x
बड़ी खबर

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूटी सवार युवती का मोबाइल और पर्स छीन लिया। अगर कोई और होता तो शायद डरकर वहीं से वापस लौट जाता। लेकिन इस युवती ने लुटेरे का करीब सात किमी तक पीछा किया। इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की और अपना पर्स व मोबाइल भी वापस लिया।

बीमार मां को देखकर लौट रही थी युवती
दरअसल ढांचा भवन स्थित दारू गोदाम के पास रहने वाली प्रिया पति कमलेश चौहान अपनी मां से मिलने इंदौर रोड स्थित मेघदूत गार्डन गई हुई थी। बीमार मां से मिलकर वापस लौटने के दौरान वह स्कूटी से सहेली के साथ आ रही थी। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने प्रिया और उसकी सहेली का मोबाइल और पर्स झटक लिया। इसके बाद दोनों ने भाग रहे बदमाशों का जीवनखेड़ी गांव तक पीछा किया। यहां एक बदमाश गाड़ी से उतरकर भागने लगा। प्रिया ने आसपास के लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया।
नशे के आदी हैं दोनों युवक
पकड़ में आए बदमाश राज शर्मा निवासी इंदिरा नगर की भीड़ ने जमकर धुनाई की। इसके बाद उससे फोन करवाकर दूसरे बदमाश को भी वहां बुलाया गया। थोड़ी देर बाद दूसरा साथी श्याम शर्मा निवासी इंदिरा नगर आया तो भीड़ ने उसे भी खूब पीटा। पिटाई के बाद श्याम शर्मा ने प्रिया और उसकी सहेली से छीने हुए दोनों मोबाइल एवं लौटा दिए। घटना के बाद मौके पर पहुंची नानाखेड़ा थाना पुलिस दोनों बदमाशों को लेकर थाने पहुंची जहां दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक नशे के आदी हैं और नशे की लत के चलते ही दोनों ने घटना को अंजाम दिया था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it