मध्य प्रदेश

भोपाल में पुलिस को पीट-पीटकर थाने तक ले जाने की धमकी, फिर ऐसे गया जेल

Kunti Dhruw
19 March 2022 9:21 AM GMT
भोपाल में पुलिस को पीट-पीटकर थाने तक ले जाने की धमकी, फिर ऐसे गया जेल
x
पुलिस किसी अपराधी या उपद्रवी को पीटते हुए थाने तक ले गई.

मध्यप्रदेश: पुलिस किसी अपराधी या उपद्रवी को पीटते हुए थाने तक ले गई, या फिर उसका जुलूस निकाला लेकिन भोपाल में असामाजिक तत्व ने पुलिस को धमकाया कि वह उसे पीटते हुए थाने तक ले जाएगा। हालांकि बाद में उसे पुलिस ने अपने अंदाज में रातभर थाने में रखकर उसकी सेवा की व अगले दिन जेल भेज दिया। वीडियो वायरल होने पर इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पुलिस महानिदेशक से सवाल भी पूछा है कि यह सही है क्या।

भोपाल में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू हो गया है लेकिन असामाजिक तत्व अभी-भी पुलिस को धमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं। कमलानगर थाना क्षेत्र में इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया। नईम का बेटा नफीस नामक के एक व्यक्ति के हंगामा करने पर लोगों ने डायल 100 में सूचना दी थी। डायल 100 सूचना पर पहुंच भी गई लेकिन नफीस पुलिस को देखकर डरा नहीं। उसने डायल 100 में आए पुलिसकर्मी से गाली गलौच करते हुए धमकाया। उसने पुलिसकर्मी को कहा कि वह उसे पीटते हुए थाने तक ले जाएगा।

थाने में रातभर रखकर जेल दाखिल
कमलानगर थाना पुलिस के मुताबिक नफीस को डायल 100 दो दिन पहले थाने लाई थी। वह नशे में था और गाली गलौच कर रहा था। रात में उसे थाने में रखा गया और शुक्रवार को उसे जेल दाखिल किया गया। उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta