अन्य

युवक की जबड़ा काटकर बेरहमी से हत्या, बगल में बेसुध होकर सो रही पत्नी को नहीं चला पता

Triveni
8 July 2021 2:25 AM GMT
युवक की जबड़ा काटकर बेरहमी से हत्या, बगल में बेसुध होकर सो रही पत्नी को नहीं चला पता
x
मध्य प्रदेश के विदिशा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने (MP Murder) आई है.

मध्य प्रदेश के विदिशा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने (MP Murder) आई है. यहां 15 दिन पहले शादी करने वाले एक युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. हैरानी की बात ये है कि उसकी पत्नी बगल में ही सोती रही (Husband Killed In Front Of Wife) . कोई पति की हत्या करके चला गया और उसे इस बात की भनक तक नहीं लगी. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

बतादें कि पीड़ित की शादी 20 जून को हुई थी. दुल्हन जब विदाई के बाद मायके से ससुराल लौटी तो परिवार के लोग नर्मदा स्नान के लिए होशंगाबाद गए हुए थे. उस दौरान घर में पति-पत्नी अकेले थे. रात को सोते समय किसी ने घर में घुसकर युवक का चेहरा और जबड़ा बेहरमी से काट (Boy Killed In House) दिया और बराबर में सो रही पत्नी को इस बात की भनक तक नहीं लगी. पुलिस इस मामले में उसकी नई नवेली दुल्हन पर रही शक जता रही है.
पति की हत्या के समय बगल में सो रही थी पत्नी
हैरान कर देने वाली ये घटना विदिशा से 70 किमी दूर मलिया खेड़ी गांव की है. पुलिस ने बताया कि दोनों पति पत्नी बराबर खाट पर सो रहे थे. इस दौरान पति की हत्या कर दी गई और पत्नी को ये बात नींद खुलने पर पता चली. जैसे ही उसने पति का शव चारपाई पर देखा तुरंत पड़ोसियों को घटना की खबर दी. जिसके बाद पुलिस को वहां बुलाया गया. दरअसल ये बात किसी के गले उतरने को तैयार ही नहीं है कि बगल में सो रहे पति की बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसकी पत्नी को इस बात की खबर तक नहीं है.
पुलिस को दुल्हन पर हत्या का शक
पुलिस ने बताया कि सोनू नाम के युवक की शादी 20 जून को हुई थी. उसकी नई नवेली दुल्हन जब विदाई के बाद पहली बार ससुराल आई तो परिवार के लोग नर्मदा स्नान के लिए चले गए. उसी राता को ये दिल दहला देने वाली घटना हो गई. वहीं सोनी की पत्नी का कहना है कि उसे इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं पता. हादसे के समय वह सो रही थी. वहीं मृतक सोनू के भाई का कहना है कि उसके परिवार की किसी के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं है. पुलिस अब हर एक एंगल से मामले की जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it