मध्य प्रदेश

किशोरी ने मौसेरी बहन से बदला लेने के लिए आपत्तिजनक वीडियो बनवाकर किया वायरल

Kunti Dhruw
5 March 2022 2:43 PM GMT
किशोरी ने मौसेरी बहन से बदला लेने के लिए आपत्तिजनक वीडियो बनवाकर किया वायरल
x
जबलपुर में एक किशोरी द्वारा अपनी मौसेरी बहन से बदला लेने के लिए उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनवाकर वायरल करने का मामला सामने आया है.

जबलपुर में एक किशोरी द्वारा अपनी मौसेरी बहन से बदला लेने के लिए उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनवाकर वायरल करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक मौसा, उसकी मां और पिता की बेईज्जती करते थे. उसने बदला लेने के लिए अपनी मौसेरी बहन का आपत्तिजनक वीडियो बनवाकर वायरल कर दिया. यह शर्मनाक घटना है शहर के मदन महल थाना क्षेत्र की है.

एक नाबालिग किशोरी ने दोस्त के साथ मिलकर मां-पिता की बेइज्जती का बदला लेने के लिए अपनी ही मौसेरी बहन का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया. घटना के बाद से पूरा परिवार स्तब्ध है. शिकायत मिलने पर मदन महल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा के मुताबिक क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय पीड़ित किशोरी ने परिजनों के साथ थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित किशोरी के पिता और आरोपी किशोरी के पिता रिश्ते में साढ़ू भाई हैं. दोनों में अक्सर किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है.
दोस्त के साथ मिलकर बनाया वीडियो

आरोपी किशोरी ने अपने दोस्त संग मिलकर इसकी साजिश रची. आरोपी किशोरी की मौसेरी बहन की भी एक किशोर से दोस्ती है. उसी किशोर को मोहरा बनाकर पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनवाया गया. इसके बाद आरोपी किशोरी ने अपनी मौसेरी बहन का ये आपत्तिजनक वीडियो दोस्तों, रिश्तेदारों में वायरल कर दिया.

परिजन बेटी को लेकर पहुंचे थाने

वीडियो वायरल होने पर किशोरी और उसके परिजन सन्न रह गए. वे बेटी को साथ लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने छानबीन की तो ये पूरी कहानी सामने आयी. मदनमहल पुलिस ने आरोपी किशोरी,उसके दोस्त और पीड़िता के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta