मध्य प्रदेश

परिवार वालों को बेहोशी की दवा देकर सोना-चांदी, कैश लेकर हुई फरार लुटेरी दुल्हन

Kunti Dhruw
6 April 2022 7:31 AM GMT
परिवार वालों को बेहोशी की दवा देकर सोना-चांदी, कैश लेकर हुई फरार लुटेरी दुल्हन
x
बड़ी खबर

उज्जैन.परिवार जब बेहोशी से जागा तो उसे घटना का पता चला. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी महिला की तलाश जारी है. घटना 22 मार्च की कार्तिक चौक इलाके की है.

पुलिस के मुताबिक 23 मार्च को तिवारी परिवार ने महाकाल थाने में शिकायत लिखवाई कि उनके घर से जेवरात और कैश गायब है. बहू भी लापता है और उसका मोबाइल बंद है.संभव है कि बहू सब लूटकर फरार हो गई हो. पुलिस ने बताया कि 40 साल के सचिन तिवारी कार्तिक चौक इलाके में रहते हैं. 19 मार्च को उनकी शादी शहर के चिंतामन मंदिर में महाराष्ट्र की निकिता से हुई. सामान्य तरह से हुई शादी में 6 से 7 लोग ही शामिल हुए थे.
इस तरह दिया घटना को अंजाम
परिवार ने पुलिस को बताया कि बहू रोज पूरे परिवार को रात में सोने से पहले दूध पिला रही थी. 22 मार्च को जब उसने दूध दिया तो उसमें बेहोशी की दवा मिला दी.पति, सास-ससुर और देवर को बेसुध छोड़कर दुल्हन घर में रखा सारा सोना-चांदी, मंगलसूत्र और 50 हजार कैश लेकर गायब हो गई. परिवार जब सुबह बेहोशी से जागा तो घर का सामान बिखरा हुआ था.
इस तरह पकड़ में आए आरोपी
महाकाल थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि परिवार की शिकायत पर 3 आरोपियों को राउंडअप कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. तीनों पर आरोप है कि वे फर्जी शादी कर जेवरात लूटा करते हैं.तीनों आरोपियों को शंका के आधार पर फरयादी ने पकड़वाया है. पीड़ित परिवार ने बताया कि जब घर से सामान गायब हुआ तो इन सभी को फोन लगाए गए. तीनों के फोन बंद थे.
लेकिन, परिवार ने गाड़ी का नंबर ट्रेस किया और किसी तरह ड्राइवर का नंबर निकाल लिया. ड्राइवर को यह कहकर फोन लगाया कि क्या तुम किसी की शादी करवा सकते हो, जैसे ही उसने हां कहा तो उसके बताए पते पर पहुंचकर उसे दबोच लिया. अन्य दो आरोपियों को ओमकारेश्वर से पकड़ा है. आरोपी महिला की तलाश जारी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta