Top
मध्य प्रदेश

अपहरण और हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार... पुलिस कस्टडी में मौत... फिर...

Admin2
19 Oct 2020 4:51 AM GMT
अपहरण और हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार... पुलिस कस्टडी में मौत... फिर...
x

Demo Pic 

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक 13 साल के बच्चे का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात का मुख्य आरोपी मृतक बच्चे के पिता का परिचित है. हालांकि अपहरण कर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी राहुल उर्फ मोनू की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक 13 साल के बच्चे का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात का मुख्य आरोपी मृतक बच्चे के पिता का परिचित है. हालांकि अपहरण कर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी राहुल उर्फ मोनू की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई है. रविवार शाम को अचानक ही राहुल की तबीयत खराब हुई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन आरोपी की वहीं पर मौत हो गई. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपी की मौत की असली कहानी सामने आएगी.

क्या है कहानी?

जबलपुर के खनन व्यवसायी मुकेश लांबा के 13 साल के बेटे आदित्य का 15 अक्टूबर की शाम अपहरण कर लिया गया था. तब वो घर के नजदीक की एक दुकान पर बिस्किट लेने गया था. इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को कॉल कर दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी. परिजनों ने इस बारे में पुलिस को भी कॉल कर घटना की जानकारी दे दी थी. इसके साथ ही किडनैपर्स को 8 लाख रुपए (फिरौती की रकम) भी दे दिये थे. इसके बावजूद किडनैपर्स ने बच्चे की हत्या कर उसकी लाश नहर में फेंक दी.

मध्य प्रदेश पुलिस ने इस वारदात में शामिल राहुल विश्वकर्मा, मलय राय और करण नाम के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जबलपुर की सड़क पर जुलूस निकाला. हालांकि बाद में राहुल विश्वकर्मा की मौत हो गई.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it