मध्य प्रदेश

दिल दहला देने वाली घटना, चांदी के कड़े चुराने के लिए दोनों पैर काटकर बुजुर्ग महिला की हत्या

Kunti Dhruw
16 Feb 2022 5:35 PM GMT
दिल दहला देने वाली घटना, चांदी के कड़े चुराने के लिए दोनों पैर काटकर बुजुर्ग महिला की हत्या
x
बड़ी खबर

इंदौर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. दोनों पैर काटकर 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. घटना खुड़ैल थाना क्षेत्र के ग्राम छोटी खुड़ैल की है. बताया जा रहा है कि महिला दोनों पैर में पुरानी चांदी के वजनी कड़े पहनती थी. बदमाशों की नीयत चांदी के कड़े पर थी. इसलिए बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर कड़े चुरा लिए गए. हालांकि हत्या के पीछे की प्रारंभिक वजह पुलिस मान रही है. लेकिन हत्यारे अभी भी संदिग्ध ही माने जा रहे हैं. पुलिस वारदात की बारीकी से पड़ताल करने में जुट गई है.

शक के आधार पर पुलिस ने पोते को हिरासत में लिया
बता दें कि मृतक जमनाबाई पति गणपत बागरी छोटी खुड़ैल गांव में विधवा बेटी के पास रह रही थी. महिला के 5 बेटे भी हैं. 11 फरवरी से जमनाबाई अचानक लापता हो गई. परिजनों ने काफी समय तक ढूंढने के बाद आखिरकार खुड़ैल पुलिस को सूचना दी. 11 फरवरी से लापता हुई बुजुर्ग महिला का शव घर से कुछ दूरी पर गोबर गैस प्लांट के गड्ढे में मिला. मंगलवार रात को खुड़ैल पुलिस ने बुजुर्ग महिला के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि अज्ञात हत्यारों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने दो लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है. एक संदेही बुजुर्ग महिला का पोता ही बताया जा रहा है.
750 ग्राम वजनी चांदी के कड़े चुराने के लिए हत्या
मृतक महिला के बेटे बलराम ने बताया कि वारदात की मंशा 750 ग्राम वजनी चांदी के कड़े हैं और हत्या की वारदात को पोते ने ही अंजाम दिया होगा. जांच अधिकारी कृष्णा प्रसाद के अनुसार महिला के दोनों पैर कटे पाए गए हैं. शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. शक की सुई महिला के पोते पर ही घूम रही है और माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा भी कर देगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta