मध्य प्रदेश

लिफ्ट देने के नाम पर महिला के साथ रेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

Rounak
3 July 2022 11:27 AM GMT
लिफ्ट देने के नाम पर महिला के साथ रेप,  2 आरोपी गिरफ्तार
x

अनूपपुर: मध्‍य प्रदेश का अनूपपुर जिला रेप के मामले का गढ़ बनता जा रहा है. आए दिन यहां रेप के मामले सामने आते जा रहे है. ऐसा ही एक और मामला भालुमाडा थाना क्षेत्र से सामने आया जहां लिफ्ट देकर एक 28 वर्षीय महिला के साथ दो बदमाशों ने रेप की वारदात को अंजाम द‍िया. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों रेप‍िस्‍टों के खिलाफ मामला दर्ज कर चंद घंटे के अंदर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

कटनी में मुस्लिम सरपंच की जीत के बाद लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, थाने में जमा हुए लोग
जान पहचान के लोगों ने क‍िया रेप
अनूपपुर जिले के भालुमाडा थाना अंतर्गत 28 वर्षीय महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह किसी काम से बाजार गई हुई थी. वहीं जान पहचान के दो युवक मिल गए और गाड़ी में बैठा कर कहीं सुनसान जगह ले गए और पूरी रात उन्होंने दुष्कर्म किया.
3 घंंटे के अंदर अरेस्‍ट हुए रेपि‍स्‍ट
इस दौरान किसी तरह से उनके चंगुल से जब छूटी तो पूरी आपबीती अपने परिजनों को बताई. परिजनों के साथ महिला ने थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने तत्काल दुष्कर्म का मामला दर्ज कर ल‍िया. उसके बाद आरोपियों की तलाश में जुटी पुल‍िस 3 घंटे के अंदर दोनों रेप‍िस्‍टों को खोजकर जेल भेज द‍िया.
पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदातें
आपको बता दें क‍ि इस तरीके की घटना जिले के आसपास के थाना क्षेत्र में आए दिन देखने को मिल रही है जहां महिलाओं व नाबालिगों के साथ दुरचार किया आज रहा है. अनूपपुर जिला आदिवासी क्षेत्र है. यहां पर अधिकतर ऐसी घटनाएं आदिवासियों के साथ देखी जा सकती हैं. हाल में ही भालुमाडा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रह रही 11 वर्षीय नाबालिक लड़की से दुराचार किया था जिस पर परिजनों ने इसकी शिकायत थाने पर की थी. पुलिस ने यहां पर भी गंभीरता दिखाते हुए 2 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta