मध्य प्रदेश

पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

Tulsi Rao
27 Jun 2022 6:43 PM GMT
पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा
x

मध्य प्रदेश (MP) के इंदौर (Indore) में रविवार की देर रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) करने करने सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात इंदौर के बाणगंगा थाना (Banganga Police Station) क्षेत्र के ग्राम रेवती रेंज इलाके की है. आरोप है कि आकाश साहू (Akash Sahu) नाम के लड़के ने एक तरफा प्यार में पड़कर अपने जीजा राकेश साहू (Rakesh Sahu) के साथ मिलकर लड़की के भाई अमन प्रजापति (Aman Prajapati) की हत्या कर दी. वारदात में मृतक के पिता भी घायल हुए, जिनका इलाज चल रहा है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, हत्या की वारदात के बाद वे फरार हो गए थे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक तीन बहनों में एकलौता भाई था. आरोपी आकाश साहू मृतक के पड़ोस में रहता है. आरोप है कि आकाश साहू आए दिन मृतक की बहन को छेड़ता था. उसे जब ऐसा करने से मना किया गया तो वह रविवार की रात अपने जीजा के साथ लड़की के घर चला गया. लड़की के पिता देवेश प्रजापति (Devesh Prajapati) ने दरवाजा खोला तो कहासुनी शुरू हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने लड़की भाई पर घात लगाकर हमला कर दिया. आरोप है कि कहासुनी के बाद अमन बाहर निकला तो आकाश साहू और उसके जीजा ने उसकी पीठ पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से भाग खड़े हुए.

परिजन घायल अमन को तुरंत सांवेर रोड स्थित अरविंदो अस्पताल (Aurobindo Hospital) ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाणगंगा पुलिस के एसआई स्वराज डाबी (SI Swaraj Dabi) ने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो भेजा गया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta