मध्य प्रदेश

जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत के बाद एक्शन में पुलिस, दो थाना प्रभारी सस्पेंड

Kunti Dhruw
17 Jan 2022 6:29 PM GMT
जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत के बाद एक्शन में पुलिस, दो थाना प्रभारी सस्पेंड
x
मध्य प्रदेश के भिंड में कथित रूप से जहरीली शराब (Bhind Poison Liquor) पीने से तीन लोगों की मौत हो गई.

मध्य प्रदेश के भिंड में कथित रूप से जहरीली शराब (Bhind Poison Liquor) पीने से तीन लोगों की मौत हो गई. यह जानकारी एक अधिकारी की तरफ से दी गई है. जहरीली शराब से हुई मौतों की ये घटना रौन पुलिस था के इंदुर्खी गांव में रविवार रात हुई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अवैध शराब की फैक्ट्री (Illegal Liquor Factory) में मजदूरी करने वाले दो लोगों ने कथित तौर पर जहरीली शराब (Poison Liquor) पी ली, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई.

अधिकारी ने बताया कि इंदुर्खी गांव के रहने वाला 25 साल का मनीष जाटव अपने छोटे भाई छोटू जाटव के साथ भिंड के स्वंत्रत नगर में अवैध शराब बनाने वाली एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था. दोनों युवक उसी फैक्ट्री से अपने गांव में शराब की बोतल लेकर गए थे. जैसे ही दोनों ने शराब (Liquor) पी, उनकी तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

अवैध शराब पीने से दो सगे भाइयों की मौत
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाज के दौरान मनीष की भिंड जिला अस्पताल में और छोटू की गांव के पास अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. इस घटना के कुछ ही घंटे बाद जहरीली शराब पीने वाले तीसरे व्यक्ति छोटू सिंह की भी ग्वालियर के एक अस्पताल में मौत हो गई. अवैध शराब मामले में भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने रौन पुलिस थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव और सिटी कोतवाली थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा को निलंबित कर दिया है,साथ ही पांच सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया है.

दो पुलिसकर्मी निलंबित, पांच लाइन हाजिर
पुलिस अधीक्षक के मुताबिक स्वतंत्र नगर के पास अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया था. फैक्ट्री पकड़ी जाने के बाद ये जानकारी सामने आई थी कि यहां बनी शराब रौन थाना के इंदुर्खीगांव तक पहुंची थी. बता दें कि रविवार को दो सगे भाइयों की संदिग्ध मौत हो गई. इस मामले में जहरीली शराब से मौत की आशंका जताई जा रही है. दोनों को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल ले जाया जा रहा था. एक की रास्ते में और दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई. इस मामले में दो थाना इंचार्ज को संस्पेंड किया गया है और इंदुर्खी बीट पर तैनात पांच जवानों को लाइन हाजिर किया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta