Top
मध्य प्रदेश

बड़ा हादसा : कार अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, परिवार के दो लोगों की मौत, बाकि सदस्यों की तलाश जारी

Rounak
6 Jan 2021 3:35 AM GMT
बड़ा हादसा : कार अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, परिवार के दो लोगों की मौत, बाकि सदस्यों की तलाश जारी
x
बड़ा हादसा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ओरछा। जामनी नदी पुल पर ओमनी कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। जिसमें सवार 4 लोग में एक महिला सुरक्षित बाहर निकली लेकिन उसके साथ एक 11 साल की बच्ची और उसके पति की मौत हो गई और उसका 6 वर्षीय बेटे की तलाश अब भी जारी है। ये हादसा रात करीब 8 बजे का बताया जा रहा है जब ये परिवार ओरछा से अपने घर पृथ्वीपुर जा रहा था।

जैसे कार जामनी नदी के पुल पर पहुंची तो यह अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। कैसे भी करके कार में सवार महिला गाड़ी ने निकल आई और उसने सेवारी चौकी को सारी जमकारी दी। सेवारी चौकी से यह सूचना पुलिस और प्रशासन को हुई। तुरन्त प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू। सबसे पहले 11 वर्षीय बच्ची को बाहर निकाला गया जंहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। करीब 3 घंटे चले रेस्क्यू और कड़ी मशक्कत के बाद कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।
जिसमें 40 वर्षीय संदीप साहू का मृत शरीर निकला। लेकिन उनका 6 वर्षीय बेटा अब भी लापता है जिसकी तलाश अब भी जारी है। जामनी नदी का पुल बहुत ही सकरा और लंबा और आये दिन यंहा इस तरह के हादसे होते ही रहते है लंबे समय से पुल निर्माण की मांग चली आ रही है लेकिन अब तक पुल के निर्माण का कार्य शुरू नही हो पाया है। करीब 30 वर्ष पूर्व भी एक बस पुल से नदी में जा गिरी थी। जिसमें भी 30 से 35 लोगों की मौत हो गयी थी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it