Top
मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh: पन्ना जिले में रातों-रात एक गरीब किसान बना लखपति, जानिए क्या है पूरा मामला

Rishi kumar sahu
29 Oct 2020 2:29 PM GMT
Madhya Pradesh: पन्ना जिले में रातों-रात एक गरीब किसान बना लखपति, जानिए क्या है पूरा मामला
x
जो हीरा मिला है वह उच्च क्वालिटी का है और अच्छे दामों में हाथों-हाथ बिक जाएगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हीरों की नगरी पन्ना और वहां की रत्नगर्भा धरती कब किसकी किस्मत बदल दे, कहा नहीं जा सकता। यहां कब कौन रातों-रात लखपति या करोड़पति बन जाए, कोई नहीं जानता। कोरोना संकट के चलते भले ही आम आदमी की जेब पर असर पड़ा हो और आमदनी का स्रोत खत्म हो गया हो, लेकिन मध्य प्रदेश के पन्ना में एक गरीब किसान रातों-रात लखपति बन गया है।

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के ग्राम बिलखुरा निवासी बलवीर सिंह को कृष्णा कल्याणपुर हीरा खदान क्षेत्र में 7 कैरेट 2 सेंट का जेम्स क्वालिटी का हीरा मिला है। इसकी अनुमानित कीमत करीब 35-40 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। ऐसे में यह गरीब किसान रातों-रात अमीर बन गया है।

जो हीरा मिला है वह उच्च क्वालिटी का है और अच्छे दामों में हाथों-हाथ बिक जाएगा। हीरा मिलने के बाद किसान की खुशी का ठिकाना नहीं है। डायमंड कार्यालय पन्ना के हीरा पारखी अनुपम सिंह का कहना है कि किसान ने पन्ना के डायमंड कार्यालय में हीरा जमा करा दिया गया है। उज्जवल क्वालिटी का हीरा है और आने वाली नीलामी में इस हीरे को रखा जाएगा। सरकार की रॉयल्टी काटकर शेष राशि हीरा जमाकर्ता को दे दी जाएगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it