मध्य प्रदेश

मृतक के परिवार ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

Kunti Dhruw
19 Sep 2023 5:51 PM GMT
मृतक के परिवार ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की
x
रतलाम (मध्य प्रदेश): चाकू मारकर हत्या किए गए 23 वर्षीय व्यक्ति के परिवार ने रतलाम के नामली पुलिस थाना क्षेत्र के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। परिवार ने हत्या के लिए जिम्मेदार आरोपियों को शीघ्र पकड़ने और उनके घरों को ध्वस्त करने की मांग की। मृतक आबिद हुसैन था, जिसकी पंचेड़ गांव में बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी.
हुसैन के रिश्तेदारों के अनुसार, वह एक एमपी ऑनलाइन दुकान की ओर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों के समूह ने उनका सामना किया और उन पर हमला कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें गंभीर चोटें आईं और दुखद रूप से उनकी जान चली गई।
माना जाता है कि इस भयावह कृत्य के पीछे का मकसद आबिद और उसी गांव के तीन लोगों के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता है। हत्या के बाद सोमवार शाम पंचेड़ गांव में तनाव व्याप्त हो गया। नामली पुलिस थाना प्रभारी ने पुलिस अधिकारियों की एक टुकड़ी के साथ स्थिति पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। शांति एवं व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गांव में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था।
पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद, दुखी परिवार हुसैन के शव को नामली पुलिस स्टेशन के सामने ले आया और उसे सड़क पर रखकर धरना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने भीड़ को शांत किया। आगे की जांच जारी है.
Next Story