मध्य प्रदेश

मध्य-प्रदेश: नहर में गिरी बस, दादा-पोते की मौत, 15 से अधिक घायल

AJAY
15 Jun 2022 1:32 PM GMT
मध्य-प्रदेश: नहर में गिरी बस, दादा-पोते की मौत, 15 से अधिक घायल
x
पढ़े पूरी खबर
मध्य प्रदेश के मुरैना में एक बस नहर गिर गई। हादसे में दादा-पोते की मौत हो गई, वहीं 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं। ये सभी आपस में रिश्तेदार हैं। सभी लोग फलदान की रस्म निभाने जा रहे थे।
जानकारी के अनुसार मुरैना के चिन्नौनी थाना क्षेत्र के सिंगरौली गांव के पास फलदान लेकर श्योपुर जा रही एक बस चंबल नहर में अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर चंबल नहर में गिरी। बस ने दो से तीन पलटी खाई और नहर में जाकर सीधे खड़ी हो गई।
हादसे में बस में सवार खांडौली गांव निवासी अभिलाष सिंह सिकरवार उम्र 50 साल व उनके आठ साल के पोते चिराग सिकरवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों ने बताया कि यह फलदान खांडौली के कोक सिंह का पुरा के लाल सिंह सिकरवार के यहां से श्योपुर के लिए जा रहा था। जिसमें बस के जरिए सभी लोग श्योपुर जा रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया।
हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक जताया है। मुरैना जिले के चंबल नहर में बस पलटने से दो अनमोल जिंदगियों के निधन का ह्रदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है। हादसे में घायल हुए यात्रियों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। मैं उपचाररत सभी व्यक्तियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta