मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश : राजगढ़ में स्कूल में नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Kunti Dhruw
28 March 2022 8:12 AM GMT
मध्य प्रदेश : राजगढ़ में स्कूल में नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
x
मध्य प्रदेश पुलिस ने राज्य के राजगढ़ जिले में एक सरकारी स्कूल में नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ और उत्पीड़न के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

मध्य प्रदेश पुलिस ने राज्य के राजगढ़ जिले में एक सरकारी स्कूल में नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ और उत्पीड़न के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामला जिले के कुरावर क्षेत्र के माणा गांव का है जहां आरोपी रफीक अहमद, जो सरकारी माध्यमिक विद्यालय के एक शिक्षक के लिए ड्राइवर का काम करता है, पर नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल की छात्राओं ने अपने माता-पिता के साथ पुलिस में रफीक के खिलाफ शिकायत करते हुए कहा कि वह अक्सर अश्लील हरकत करता है और उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश करता है. शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी आरएस शक्तिवत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की और बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) का भी आरोप लगाया है और अवैध अतिक्रमण के आधार पर आरोपी द्वारा बनाए गए भवन के एक हिस्से को ध्वस्त कर दिया है। महिला पुलिस अधिकारियों द्वारा शिकायतकर्ताओं को उनकी परीक्षा के आघात से उबरने के लिए परामर्श भी प्रदान किया गया है।
जिला पुलिस अधीक्षक, राजगढ़, प्रदीप शर्मा ने कहा, "हमें कुरावर पुलिस स्टेशन में नरसिंहगढ़ के रफीक अहमद के खिलाफ नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न की शिकायत मिली है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर पॉक्सो, रासुका अधिनियम और अन्य संबंधित धाराओं के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी। "आरोपी एक शिक्षक के साथ उसके ड्राइवर के रूप में प्रतिदिन स्कूल आता था; उसने कभी भी उसकी कोई कक्षा नहीं ली और हमेशा कार्यालय में बैठती थी। जबकि शिक्षक आंख बंद करके बैठा था, उसके ड्राइवर ने हमारे बच्चों के साथ ये काम किया। "
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta