मध्य प्रदेश

शराब दुकान के कर्मचारियों ने आदिवासी युवक के साथ की मारपीट, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया केस दर्ज

Mahima Marko
9 Jun 2022 6:25 AM GMT
Liquor shop employees beat up tribal youth, police registered a case against the accused
x
मध्य प्रदेश न्यूज़

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जबलपुर जिले के चरगवां थाना के बिजौरी में एक युवक ने 60 रुपये की शराब 80 रुपये में बेचने का विरोध किया तो, शराब दुकान के कर्मचारियों ने आदिवासी युवक के साथ मारपीट कर दी। आरोपियों ने युवक को लात-घूंसों और हॉकी के बेट से बेरहमी से पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला चरगवां क्षेत्र के बिजौरी का है। यहां बुधवार देर शाम शराब दुकान में एक आदिवासी युवक शराब लेने पहुंचा था। उसने माफिया के मनमाने रेट पर शराब बेचने का विरोध किया तो दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। आदिवासी युवक ने दुकान संचालक को कानून का हवाला देते हुए कार्रवाई की बात कही, जो कि दुकान संचालक को नगवार गुजरी। युवक की बात सुनकर शराब माफिया भड़क उठे और दुकान के कर्मचारियों ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने युवक को प्लास्टिक के पाइप से बेरहमी से पीटा। घटना के बाद पीड़ित आदिवासी युवक के परिजन भी शराब दुकान पहुंचे। जिसके बाद कर्मचारियों ने परिजनों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी।
आदिवासी युवक का नाम मुलायम ठाकुर बताया जा रहा हैं। पीड़ित गांव बिजौरी में स्थित देशी शराब दुकान में शराब खरीदने गया था। युवक ने काउंटर से देशी प्लेन शराब मांगी और 60 रुपये दे दिए, जिसके बाद दुकान के कर्मचारी ने उससे 20 रुपये और मांगे। युवक ने विरोध करते हुए कहा कि सभी जगह 60 रुपये में मिल रही है, आप 80 का क्यों दे रहे हो। यह सुनकर शराब दुकान से एक कर्मचारी बाहर आया और युवक से कहा कि पीछे 60 रुपये की मिलती है, कर्मचारी की बात सुनकर युवक उसके साथ पीछे चला गया, जहां आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta