मध्य प्रदेश

'मनपसंद महिला चाहिए तो अगरबत्ती लगाओ'...सुरेंद्र पटेल मर्डर केस सुलझा, तंत्र विद्या के चक्कर में गंवाई जान

Gulabi
28 Nov 2021 12:29 PM GMT
मनपसंद महिला चाहिए तो अगरबत्ती लगाओ...सुरेंद्र पटेल मर्डर केस सुलझा, तंत्र विद्या के चक्कर में गंवाई जान
x
तंत्र विद्या के चक्कर में गंवाई जान
सागर. सागर के देवरी थाना इलाके में हुए सुरेंद्र पटेल मर्डर केस को पुलिस ने सुलझा लिया है. शख्स की हत्या महिला पर बुरी नजर रखने की वजह से हुई. हत्या के लिए आरोपी ने तंत्र क्रिया का सहारा लिया. उसने मृतक से कहा था कि तंत्र कराओगे तो जिस महिला को चाहोगे मिल जाएगी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है. घटना देवरी थाना इलाके के खजुरिया गांव की 25 नवंबर की है.
जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर को देवरी थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव के बाहर रास्ते पर एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी है. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया. पता चला कि लाश 30 साल के सुरेंद्र उर्फ हल्ले पटेल की है. पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी. इस बीच गांववालों ने वहीं रहने वाले चार लोगों पर शक जताया. पुलिस ने संदेहियों को उठाना शुरू कर दिया. एक के बाद तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया. तीनों से गहरी पूछताछ के बाद छोड़ दिया. पुलिस को तीन संदेही तो मिल गए, लेकिन चौथा नहीं मिला.
पुलिस को बताया क्यों की हत्या
गांववालों से पता चला कि चौथा आरोपी 35 साल का सरमन अहिरवार है. पुलिसकर्मी उसकी तलाश में निकले तो वह गांव से करीब 20 किमी दूर मिल गया. पुलिस ने उससे कड़ी तो पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि मृतक सुरेंद्र उर्फ हल्ले पटेल उसकी पत्नी पर बुरी नियत रखता था. हत्या की वारदात से करीब 10 दिन पहले भी वह आरोपी के घर गया था. उसके जाने के बाद पत्नी ने सरमन को बताया कि मृतक उस पर बुरी नजर रखता है. सरमन ने पुलिस से कहा- तभी मैंने ठान लिया था कि सुरेंद्र को ठिकाने लगा दूंगा.
इस तरह लिया झांसे में
पुलिस के मुताबिक, सरमन ने हत्या की योजना बनाई और उसके मुताबिक 25 नवंबर की रात करीब 3 बजे सुरेंद्र के घर गया. उसने सुरेंद्र से कहा कि मैं तंत्र विद्या जानता हूं. मैं तुम्हारे लिए ऐसी पूजा करूंगा कि तुम अपनी मनपसंद महिला को वश में कर सकते हो. सुरेंद्र उसकी बातों में आ गया और दोनों घर से निकलकर गांव के बाहर रास्ते पर आ गए. यहां सरमन ने सुरेंद्र से अगरबत्ती लगाने और आंख बंद करने के लिए कहा. आंखे बंद करते ही आरोपी ने कुल्हाड़ी से मृतक की गर्दन पर वार किया. हमला होते ही सुरेंद्र सुरेंद्र जमीन पर गिर पड़ा. उसके बाद सरमन ने उसके सीने और चेहरे पर वार कर हत्या कर दी.
इस तरह गुमराह करन की कोशिश की
किसी को उस पर शक न हो इसके लिए सरमन ने मृतक का मोबाइल गांव के ही दीपक सरवरिया के खेत में फेंक दिया. ताकि पुलिस दीपक को पकड़ ले. वहीं, उसने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी पर लगा खून नदी में धो दिया और उसे छुपा लिया. पुलिस ने मोबाइल और कुल्हाड़ी जब्त कर ली है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta