मध्य प्रदेश

लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की बंदूक के साथ फोटो, दोस्त के साथ गिरफ्तार

Kunti Dhruw
7 March 2022 9:42 AM GMT
लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की बंदूक के साथ फोटो, दोस्त के साथ गिरफ्तार
x
मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने एक लड़की और उसके दोस्त को बंदूक के साथ पोज देने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद गिरफ्तार किया है।

मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने एक लड़की और उसके दोस्त को बंदूक के साथ पोज देने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पवासा पुलिस स्टेशन के टीआई गजेंद्र पचौरिया के अनुसार, एक छात्रा - अपने साथियों को प्रभावित करने और डराने के लिए बंदूक चलाते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थी। कथित तौर पर एक हाथ में पिस्तौल और दूसरे में देसी बंदूक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करने के बाद पुलिस लड़की की तलाश में थी।

काफी मशक्कत के बाद जांचकर्ताओं ने बच्ची का पता लगाकर उसे पकड़ लिया। लड़की और उसके दोस्त को शनिवार को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वे दोनों छात्र हैं और इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए अपने सहपाठियों में डर पैदा करते हैं। सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
इस बीच, टीआई गजेंद्र पचौरिया ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी पैदा करने के लिए बंदूक के साथ पोज देने के खतरों के बारे में युवाओं को जागरूक करने के लिए एक अभियान चलाया है। उन्होंने कहा, "बंदूकें कोई खेल नहीं हैं और इसका इस्तेमाल समाज को आतंकित करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta