Top
मध्य प्रदेश

महिला से गैंगरेप! फिर घर में घुसकर पति के सामने निजी अंगों पर हमला, उसके बाद...

Admin1
14 Dec 2020 2:58 AM GMT
महिला से गैंगरेप! फिर घर में घुसकर पति के सामने निजी अंगों पर हमला, उसके बाद...
x

DEMO PIC 

फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

मध्य प्रदेश की मंदसौर पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से संबंध रखने वाले गांव कुंटा खेड़ी के सरपंच के पति सहित पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. आरोप है कि 40 दिन पहले इन पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

मंदसौर पुलिस के मुताबिक, गैंगरेप करीब 40 दिन पहले हुआ था, जब बीजेपी सरपंच के पति और मुख्य आरोपी दशरथ गुर्जर ने पीड़िता को मंदसौर बुलाया था. पीड़िता के साथ गुर्जर और नाहरगढ़ क्षेत्र के चार अन्य लोगों द्वारा गैंगरेप किया गया था और पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गई थी.
पीड़िता ने अपने पति को गैंगरेप के बारे में बताया था, जिसके बाद दशरथ गुर्जर के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. पुलिस के अनुसार, नाराज दशरथ गुर्जर, पीड़िता के घर पहुंचा और उसके पति पर हमला बोल दिया. इस दौरान गर्म धातु से पीड़िता के निजी अंगों पर हमला किया गया.
पीड़िता ने मंदसौर के जिला एसपी सिद्धार्थ चौधरी से संपर्क किया, जिसके बाद मामले की प्रारंभिक जांच की गई और रविवार को मामला दर्ज किया गया. नई अबादी पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर पुष्पा चौहान ने कहा कि पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है, जिनकी पहचान की गई है, लेकिन वे अभी फरार हैं.
पुष्पा चौहान ने कहा कि एक टीम रविवार को संबंधित स्थानों पर गई थी, लेकिन आरोपियों में से कोई भी नहीं मिला. वे सभी फिलहाल फरार हैं, लेकिन हम उनकी तलाश में हैं. पुलिस ने यह भी कहा कि पीड़िता के मेडिकल परीक्षण में एक धातु पदार्थ के साथ निजी भागों पर हमले के आरोपों की पुष्टि हुई.
वहीं, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसके चार साल के बच्चे और पति को मारने की धमकी दी है. पुलिस ने दावा किया कि उसकी सुरक्षा पर ध्यान दिया जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it