मध्य प्रदेश

कॉफी मशीन फटने से हुआ धमाका, शादी समारोह के दौरान 1 की मौत

Admin1
26 Nov 2021 12:00 PM GMT
कॉफी मशीन फटने से हुआ धमाका, शादी समारोह के दौरान 1 की मौत
x
एक शादी समारोह अचानक मातम में बदल गया.

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक शादी समारोह अचानक मातम में बदल गया. दरअसल, यहां एक कॉफी मशीन में ब्लास्ट से शादी में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई है. खमरिया टीआई निरूपा पांडे ने 'आजतक' से बात करते हुए बताया कि घटना रिठौरी गांव की है, जहां सीताराम नाम के व्यक्ति की बेटी की शादी थी.

इस शादी के लिए सिवनी से बारात आई थी. गुरुवार रात जब शादी समारोह में कॉफी बनाई जा रही थी, तभी कॉफी मशीन में जोरदार धमाका हो गया. रात में ठंड होने के चलते मशीन के पास काफी लोग कॉफी लेने के लिए खड़े थे. धमाका इतना तेज था कि कॉफी मशीन के कई टुकड़े हो गए. इनमें से ही एक टुकड़ा पास में खड़े गोपाल को सिर में लगा. वहीं ब्लास्ट से गोपाल के साथ पास में खड़ी 10 साल की बच्ची भी झुलस गई. धमाके के बाद वहां चीख-पुकार मच गई.
स्थानीय लोग गोपाल और बच्ची को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने गोपाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से झुलसी बच्ची का फिलहाल इलाज किया जा रहा है. टीआई निरूपा पांडे ने बताया कि हादसे के बाद मातम के बीच बारात को दुल्हन के साथ विदा किया गया. शुरुआती जांच में केटरर की लापरवाही सामने आई है, जिसने मशीन का मेंटेनेंस ठीक से नहीं रखा इसलिए उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it