मध्य प्रदेश

पमरे में आज भी रही सुरक्षा व्यवस्था चाक चैबंद, आरपीएफ एवं जीआरपी के जवान रहे मुस्तैद

Rounak
19 Jun 2022 2:03 PM GMT
पमरे में आज भी रही सुरक्षा व्यवस्था चाक चैबंद, आरपीएफ एवं जीआरपी के जवान रहे मुस्तैद
x
रेलवे ब्रेकिंग

जबलपुर: रेल यात्रियों की यात्रा सुरक्षित हो और स्टेशन परिसर में किसी भी तरह की अनहोनी को टालने, आन्दोलनकारियों से निपटने का सख्त संदेश देने के लिए पमरे के तीनों मण्डलों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा के रेलवे स्टेशनों पर रेल सुरक्षा बल एवं जीआरपी के जवान तैनात रहे और किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाने वालों से निपटने के लिए रेल प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहा।

रेल परिसर एवं गाड़ियों में रेल यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा रही है। यात्री रेल परिसर में पूरी तरह सुरक्षित हैं और उनकी सुरक्षा के लिए रेल प्रशासन की टीम, जीआरपी के जवान रात दिन ड्यूटी पर तैनात किए गए हैं। रेल प्रशासन स्थिति पर लगातार नजर रखे हुए हैं और संबंधित अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं।
जबलपुर के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर एसिस्टेंट कमांडेंट, निरीक्षक, उप निरीक्षक, सहायक उप निरीक्षक, प्रधान आरक्षक, आरक्षक सहित रेल सुरक्षा बल के जवानों ने जबलपुर स्टेशन पर पूरे दल बल के साथ एहतियात बरतते हुए रूट मार्च किया गया। इसके अलावा जबलपुर मंडल के सतना, कटनी, कटनी मुड़वारा, नरसिंहपुर, गाडरवारा, पिपरिया, दमोह और सिहोरा आदि सभी प्रमुख स्टेशनों पर रूट मार्च किया गया।
अपील:-
रेलवे की संपत्ति, राष्ट्र की संपत्ति है। इसकी सुरक्षा करना हम सबकी जिम्मेदारी है। भारतीय रेल जनता से यह अपील करती है कि रेल संपत्ति की सुरक्षा करने में हमारी मदद करें। इस मुहिम मे रेल प्रशासन का सहयोग करें, अफवाहों पर ध्यान न दें, अफवाहें फैलाने से स्वयं बचें तथा अफवाह फैलाने वालों के बारे में रेल प्रशासन को तुरन्त सूचित करें।










Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta