Top
मध्य प्रदेश

चुनाव में हार! इमरती देवी को भेजा सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस, इंजीनियर पर हुआ ये एक्शन

Admin1
7 Dec 2020 2:47 AM GMT
चुनाव में हार! इमरती देवी को भेजा सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस, इंजीनियर पर हुआ ये एक्शन
x

फाइल फोटो 

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट में मंत्री रहीं इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस मिला जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है. इमरती को PWD के इंजीनियर ने बंगला खाली करने का नोटिस भेजा था. इस पर इमरती देवी की प्रतिक्रिया तो नहीं आई लेकिन शाम होते-होते इमरती को बंगला खाली करने का नोटिस भेजने वाले इंजीनियर का तबादला ज़रूर हो गया.

दरअसल, इमरती देवी हाल ही में डबरा विधानसभा सीट से उपचुनाव हार गईं थीं. इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री को इस्तीफा भी भेज दिया लेकिन अभी तक वो मंजूर नहीं हुआ. इस बीच PWD ने इमरती देवी को ग्वालियर के झांसी रोड पर मिले सरकारी बंगले को खाली करने का नोटिस भेज दिया. नोटिस में लिखा था कि अब इमरती देवी के पास कोई पद नहीं है इसलिए बंगला खाली कर उसे PWD को सौंपा जाए.
इंजीनियर ओमहरि शर्मा ने ये नोटिस भेजा था. नोटिस की कॉपी सोशल मीडिया में वायरल होते ही हड़कंप मच गया. एडीएम किशोर कन्याल ने बताया कि PWD के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर द्वारा वर्तमान में जो मंत्री हैं, उनको आवास खाली करने का नोटिस दे दिया है जो गलत है. नोटिस गलती से दिया गया है क्योंकि अभी इमरती देवी मंत्री है और किसी मंत्री को ऐसा नोटिस जारी नहीं करना चाहिए था.
इसके बाद शाम को आदेश आया कि PWD के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ओमहरि शर्मा का ट्रांसफर ग्वालियर से भोपाल कर दिया गया है. बता दें कि इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थकों में से एक हैं.
इमरती देवी उन 22 विधायकों में शामिल थीं जिन्होंने मार्च 2020 में कांग्रेस से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली थी और जिस वजह से कमलनाथ सरकार गिर गई थी. इसके बाद शिवराज सरकार में इमरती देवी को महिला एवं बाल विकास मंत्री बनाया गया लेकिन हाल ही में हुए उपचुनाव में डबरा सीट से इमरती देवी चुनाव हार गईं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it