मध्य प्रदेश

छतरपुर: घर में ही थैलों में रखे थे 11 लाख रुपये, शॉर्ट सर्किट हुआ और सब हो गए खाक

Kunti Dhruw
11 April 2022 4:10 PM GMT
छतरपुर: घर में ही थैलों में रखे थे 11 लाख रुपये, शॉर्ट सर्किट हुआ और सब हो गए खाक
x
छतरपुर जिले में दुकान में बोरियों में भरकर रखे साढ़े 5 लाख रुपये जलकर खाक हो गए। घटना छतरपुर जिले के लवकुशनगर के ग्राम हरद्वार की है।

छतरपुर जिले में दुकान में बोरियों में भरकर रखे साढ़े 5 लाख रुपये जलकर खाक हो गए। घटना छतरपुर जिले के लवकुशनगर के ग्राम हरद्वार की है। रविन्द्र कुमार तिवारी ने दुकान में बोरियों में करीब ग्यारह लाख रुपये भरकर रखे थे। आग लगने से साढ़े 5 लाख रुपये जलकर खाक हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार रविन्द्र कुमार तिवारी का परिवार दुकान में ही निवास करता है। सोमवार सुबह करीब 5 बजे उनकी दुकान में लाइट का फाल्ट होने से आग लग गई। उनके घर गृहस्ती का सारा सामान दुकान में ही रखा था। रविन्द्र की मां के अनुसार लगभग ग्यारह लाख रुपये की नकदी 2 बोरियों में भरकर रखी हुई थी, जिसमें एक बोरी में 5 लाख रुपये और दूसरी बोरी में 6 लाख रुपये रखे थे। आग लगने से पहली बोरी में रखे 5 लाख रुपये पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं। वहीं, दूसरी बोरी में रखे 6 लाख रुपये के भी कुछ नोट जल गए हैं।
आगजनी की घटना में पैसों के साथ ही घर में रखा सामान, फ्रिज और अन्य दैनिक उपयोग की चीजें भी जल कर खाक हो गईं हैं। मामले में जब लवकुश नगर थाना प्रभारी कमलेश साहू ने बताया कि रविन्द्र कुमार तिवारी टैक्सी चलाकर जीवन यापन करता है। कुछ समय पहले उसने अपना खेत बेचा था, जिसकी रकम उसने बोरियों में भरकर रखी थी। घर में इतनी बड़ी रकम कैश में रखना उनकी गलती थी। मामले की जांच की जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta