मध्य प्रदेश

सरकारी पावर की धौंस : अधिकारी द्वारा रिश्वत के तौर पर मांगा गया कोल्ड्रिंक माजा

Admin2
3 May 2022 4:06 AM GMT
सरकारी पावर की धौंस : अधिकारी द्वारा रिश्वत के तौर पर मांगा गया कोल्ड्रिंक माजा
x
अधिकारी द्वारा रिश्वत के तौर पर मांगी गई माजा का वीडियो पीड़ित ने अपने मोबाइल से बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :रीवा जिले के डभौरा नगर परिषद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर पोस्ट ऑफिस में पदस्थ डाक अधिकारी ने एटीएम कार्ड लेने गए आवेदक से अनोखी मांग कर दी। डाक अधिकारी ने सरकारी नौकरी का धौंस दिखाते हुए आवेदक से माजा कोल्डड्रिंक मांगी।

युवक तपती धूप में जब माजा लेने बाजार गया तो उसे बाजार में माजा नहीं मिला। जिसके बाद वह माजा की जगह फ्रूटी लेकर डाक अधिकारी के पास पहुंच गया। माजा नहीं मिलने से डाक अधिकारी भड़क गए और युवक को बिना एटीएम कार्ड दिए वापस लौटा दिया। अधिकारी द्वारा रिश्वत के तौर पर मांगी गई माजा का वीडियो पीड़ित ने अपने मोबाइल से बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यहां के रहने वाले भोलेनाथ पाण्डेय एटीएम कार्ड के लिए डभौरा नगर परिषद के डाक कार्यालय गए थे। जहां एसबीआई डभौरा में उनका खाता संचालित है। भोलेनाथ पाण्डेय का एटीएम डभौरा डाक विभाग में आया था उसमे शिवपुर की जगह डभौरा लिखा था। शिकायतकर्ता जब डाक विभाग में एटीएम लेने गए तो डाक विभाग के अधिकारी रामकरण आदिवासी ने सबसे पहले माजा, पानी और गुटखा की डिमांड कर दी।
एटीएम कार्ड लेने पहुंचा युवक जब माजा लेने बाजार पहुंचा तो बाजार में उसे माजा नहीं मिला। इसके बाद वह माजा की जगह फ्रूटी लेकर आया, तो डाक अधिकारी उस पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि हमे तो माजा ही चाहिए। माजा न मिलने पर डाक विभाग के अधिकारी रामकरण ने युवक से कहा कि ढूंढने से तो भगवान भी मिल जाते हैं तुम माजा नहीं ढूंढ पाए।
बाद में डाक अधिकारी अपनी सरकारी पावर की धौंस दिखाने लगे। अधिकारी द्वारा रिश्वत के तौर पर मांगी गई माजा का वीडियो पीड़ित ने अपने मोबाइल से बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।एटीएम लेने आए युवक को परेशान कर बिना एटीएम दिए नियम-कानून बताकर डाक अधिकारी ने उसे वापस लौटा दिया। तपती धूप और गर्मी से परेशान युवक 25 किलोमीटर दूर खाली हाथ गांव लौट आया।
सोर्स-livehindustan



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta